logo-image

VIDEO : जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोटिंग ने घमंड में BCCI अध्यक्ष शरद पवार से की थी बदतमीजी, मांगनी पड़ी थी माफी

Ricky Ponting : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने तत्कालीन BCCI अध्यक्ष शरद पवार से ट्रॉफी छीन ली. साथ ही उन्होंने शरद पवार से स्टेज से नीचे जानें को कहा था.

Updated on: 17 Nov 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Ricky Ponting Sharad Pawar Viral Video : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में रविवार (19 नवंबर) को आमने-सामने होगी. यह मुकाबला दोपहर 2 बजे शुरू होगा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो साल 2006 का है. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद तत्कालीन बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार के साथ बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं.

रिकी पोंटिंग ने शरद पवार संग की थी बदतमीजी

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने तत्कालीन बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार से ट्रॉफी छीन ली. साथ ही उन्होंने शरद पवार से कहा कि वह स्टेज से नीचे चले जाएं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देखकर काफी नाराज हैं. भारतीय फैंस का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की बदतमीजी का बदला लेने का वक्त आ गया है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर जरूर इसका बदला लेगी. हालांकि रिंकी पोंटिंग ने इस घटना के लिए माफी मांगी थी.

वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती

भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. वहीं टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री की. अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत लीग मैच में हुआ था. उस मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था.