logo-image

बेयरस्टो-कोहली के बीच तनातनी की वजह आई सामने, खुल कर बोला ये खिलाड़ी!

INDvsENG 2022 :  मैच के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो (jonny bairstow) और विराट कोहली (virat Kohli) के बीच तनातनी देखने को मिली.

Updated on: 04 Jul 2022, 03:30 PM

नई दिल्ली:

INDvsENG 2022 :  मैच के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो (jonny bairstow) और विराट कोहली (virat Kohli) के बीच तनातनी देखने को मिली. दोनों ही महान खिलाड़ी बीच मैदान में ही आपस में भिड़ गए. स्टंप माइक पर विराट कोहली (virat Kohli) को यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने जॉनी बेयरस्टो (jonny bairstow) से कहा कि अपने खेल पर ध्यान दो और इसके बाद जॉनी बेयरस्टो (jonny bairstow) ने शानदार शतक टीम इंडिया के खिलाफ लगाया. चौथे दिन का मैच खत्म होने के बाद जॉनी बेयरस्टो (jonny bairstow) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पर सफाई दी है. बताते हैं आपको क्या है पूरा मामला.  भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. ये वही सीरीज है जो पिछले साल अगस्त में हो रही थी. भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई हुई थी, जिसमें भारत 2-1 से आगे चल रहा था. पर कोरोना की वजह से सीरीज को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया. अब भारत बचे हुए मैच को जीतकर या फिर ड्रा कराकर ये सीरीज अपने नाम करना चाहेगा और 15 साल बाद एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम करना चाहेगा. इस मैच में इंग्लैंड की टीम टीवी के ऊपर भारत की टीम ने अच्छी पकड़ बना रखी है.

मैच के तीसरे दिन जॉनी बेयरस्टो और विराट कोहली के बीच तनातनी देखने को मिली. इस पर बेयरस्टो की तरफ से सफाई दी गई. जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि विराट कोहली और मैं एक साथ पिछले 10 सालों से क्रिकेट खेल रहे हैं और हम दोनों एक दूसरे की इज्जत और सम्मान करते हैं. जब भी आप किसी देश के लिए क्रिकेट खेलते हैं तो आपके अंदर भावनाएं होती हैं कभी-कभी होता है कि आप एक दूसरे के साथ भिड़ जाएं. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि विराट कोहली और मेरे बीच सब कुछ ठीक नहीं है. मैं इंग्लैंड की तरफ से टेस्ट क्रिकेट खेल रहा था और विराट कोहली भारत की तरफ से. कभी-कभी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते हैं क्योंकि आपको अपने अपने देश को जिताना होता है. विराट कोहली के साथ मैंने काफी अच्छा टेस्ट क्रिकेट में समय निकाला है और हम आगे ही ऐसे खेलते रहेंगे.

आपको बताते चलें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 416 का स्कोर बनाया था. जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करके इंग्लैंड की टीम को 284 ढेर कर दिया और तीसरी पारी में भारत अभी बल्लेबाजी कर रहा है. जिसमें चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत टीम को संभाले हुए हैं. जिस तरीके से भारत खेल रहा है उसको देखकर यही लगता है कि भारत 15 साल का इंतजार जल्दी खत्म कर देगा और ये सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ले जाएगा. जसप्रीत बुमराह की कप्तानी की तारीफ हर तरफ हो रही है. इस खिलाड़ी ने दिखा दिया है कि भविष्य में अगर सेलेक्टर और बीसीसीआई बुमराह को मौका देते हैं तो वह कोई गलती नहीं होगी.