BREAKING NEWS
  • आरटीआई (RTI) ने खोली रेलवे (Railway) की पोल, जानें कितनी एक्‍सप्रेस (express) और पैसेंजर ट्रेनें (Passenger Trains) रहीं लेट- Read More »
  • इस राज्य में अब नहीं मिलेगा गुटखा और पान मसाला! सरकार ने लगाया प्रतिबंध- Read More »
  • पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में सरकार ने हाईकोर्ट में की अपील, सियासत गरमाई - Read More »

पाकिस्तान की टीम में वापस लौटेगा स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन यह खिलाड़ी

IANS  |   Updated On : August 20, 2019 03:27:06 PM
पाकिस्तान की टीम में लौटेगा स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन यह खिलाड़ी

पाकिस्तान की टीम में लौटेगा स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन यह खिलाड़ी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) मामले में फंसे पाकिस्तान (Pakistan) बल्लेबाज शर्जील खान (Sharjeel Khan) अपनी सजा पूरी होने के बाद फिर से क्रिकेट में लौटने के लिए तैयार हैं. वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, शर्जील खान (Sharjeel Khan) ने इस मामले को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी (PCB)) से बिना शर्ता माफी मांग ली है. पीसीबी (PCB) ने घोषणा की है कि उनकी सजा माफ कर दी जाएगी, जिससे वह फिर से अपना रिहेबिलिटेशन शुरू करेंगे. 

शर्जील खान (Sharjeel Khan) ने एक बयान में कहा, 'मैंने पीसीबी (PCB), टीम के अपने साथियों, प्रशंसकों और परिवार से सबको शर्मसार करने वाले अपने गैरजिम्मेदाराना बर्ताव के लिए बिना शर्त माफी की पेशकश की. मैं माफी का आग्रह करता हूं और आश्वासन देता हूं कि भविष्य की अपनी गतिविधियों में अधिक जिम्मेदारी दिखाउंगा.'

और पढ़ें:  एक ही तस्‍वीर में देखिए सचिन का बचपन से लेकर संन्‍यास लेने तक का सफर

29 वर्षीय शर्जील खान (Sharjeel Khan) को अगस्त 2017 में पाकिस्तान (Pakistan) सुपर लीग (पीएसएल) के दूसरे संस्करण में इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से खेलने के दौरान स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) का दोषी पाया गया था. जिसके बाद उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई थी.

First Published: Aug 20, 2019 03:27:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो