logo-image

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज सईद अजमल का बड़ा खुलासा, जेम्स एंडरसन के सिर पर मारना चाहते थे बैट

सईद अजमल ने एक वाकये को याद करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच की बात है, जब वह जेम्स एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहते थे.

Updated on: 14 Apr 2020, 09:56 PM

लाहौर:

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट के मैदान पर कुछ बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले हैं और पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर सईद अजमल ने ऐसे ही एक वाकये को याद करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच की बात है, जब वह जेम्स एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहते थे.

ये भी पढ़ें- माइक हसी ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया सर्वकालिक महान फिनिशर

अपने क्रिकेट करियर में जादूगर स्पिनर के नाम से मशहूर रहे अजमल ने यूटयूब पर एक वीडियो में कहा, "उन्होंने (इंग्लैंड) नई गेंद ली. एंडरसन मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा, 'क्या तुम बाउंसर्स के लिए तैयार हो.' मैंने एंडरसन से कहा कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती है. टैलेंडर होने के नाते मुझे लगा कि वे संभवत: मुझे बाउंसर मारेंगे और आउट करेंगे."

ये भी पढ़ें- वीवीएस लक्ष्मण ने 4 दिवसीय टेस्ट मैच के सुझाव को किया रिजेक्ट

अजमल ने कहा, "इसके बाद एंडरसन ने मुझे छह-सात बाउंसर मारे. इसके बाद मैंने जुल्कारनैन (हैदर) से कहा कि मैं एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहता हूं. लेकिन फिर मैंने अपना शॉट खेलने का फैसला किया. मैंने क्रीज से बाहर निकलकर बाउंसर को खेलने की कोशिश की. इसके बाद बॉल आसानी से मेरे बल्ले पर आने लगे और मैंने अपना अर्धशतक पूरा किया."

अजमल ने उस मैच की पहली पारी में पांच विकेट चटकाए थे, लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.