logo-image
लोकसभा चुनाव

Babar Azam की मुश्किलें बढ़ीं, भारत आने से पहले पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

Babar Azam Fined By Punjab Police : बाबर आजम और ट्रैफिक नियमों के बीच मानो एक कनेक्शन बन गया है. नतीजन, एक बार फिर उन्हें नियमों को तोड़ते पकड़ा गया है...

Updated on: 26 Sep 2023, 08:38 AM

नई दिल्ली:

Babar Azam Fined By Punjab Police : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पहले तो उन्हें भारत का वीजा देरी से मिला और अब पंजाब पुलिस ने उनका चालान भी काट दिया है. जी हां, बीच सड़क पर उन्हें ट्रैफिक नियम तोड़ते पकड़ा गया है. हालांकि, इससे पहले भी Babar Azam को पाकिस्तान की ट्रैफिक पुलिस ने नियम तोड़ते पकड़ा था, लेकिन इस बार उनकी गलती के लिए उनपर चालान भी लगाया गया है. 

पुलिस ने काटा बाबर आजम का चालान

बाबर आजम को गाड़ियों का काफी शौक है. इसलिए उन्हें जब भी वक्त मिलता है, वह अपनी लग्जरी कारों को ड्राइव करते हैं. मगर, एक बार फिर ट्रैफिक नियम तोड़ते हुए वह पुलिस के हत्थे चढ़ गए. टाइम्स ऑफ कराची के मुताबिक, पंजाब मोटरवे पुलिस ने Babar Azam का चालान काटा है. इसकी वजह उनकी गाड़ी की तेज स्पीड थी. वह नियम से अधिक रफ्तार में कार दौड़ा रहे थे, तभी उनपर फाइन लगाया गया है.

हालांकि बाबर को पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते पहली बार नहीं पकड़ा है. बल्कि इसी साल की शुरुआत में बाबर आजम को सही नंबर प्लेट ना होने की वजह से पुलिस ने रोका था. हालांकि तब उन्हें नंबर प्लेट सही करने की वॉर्निंग देकर छोड़ दिया गया था. मगर, इस बार ओवरस्पीडिंग की वजह से पुलिस को उनका चालान काटना पड़ा. ये चालान कितने का है, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है.

ये भी पढ़ें : 4 महीनों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नहीं मिली सैलरी, बोर्ड को दी ये धमकी !

पाकिस्तान को मिला वीजा

Babar Azam की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए भारत आना है. अच्छी बात ये है की उन्हें फ्लाइट से 48 घंटे पहले ही भारत का वीजा मिल गया है. ऐसे में अब वह बिना किसी समस्या के भारत लौटेंगे. बताते चलें, पाक टीम दुबई से होते हुए 27 सितंबर को भारत के शहर हैदराबाद में पहुंचेगी. 29 सितंबर को ही पाक अपना पहला वॉर्म अप मैच न्यूजीलैंड के साथ खेलने मैदान पर उतरेगी.