logo-image

पाकिस्तान ने अपने इन दो खिलाड़ियों को बुलाया वापस, जानें कौन हैं ये बल्‍लेबाज

पाकिस्‍तान क्रिकेट में कब क्‍या हो जाए कहा नहीं जा सकता. अक्‍सर इस तरह के कदम पाकिस्‍तान क्रिकेट में उठाए जाते हैं, जिन पर किसी को भरोसा ही नहीं होता.

Updated on: 02 Oct 2019, 04:46 PM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्‍तान क्रिकेट में कब क्‍या हो जाए कहा नहीं जा सकता. अक्‍सर इस तरह के कदम पाकिस्‍तान क्रिकेट में उठाए जाते हैं, जिन पर किसी को भरोसा ही नहीं होता. जिन खिलाड़ियों ने लंबे अर्से से मैच नहीं खेला है, उन्‍हें अब दोबारा पाकिस्‍तान क्रिकेट ने याद किया है. वह भी श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए, जिसने अपनी कमजोर टीम पाकिस्‍तान में भेजी है. दो तीन साल से क्रिकेट न खेलने वाले बल्‍लेबाजों को वापस बुलाकर पाकिस्‍तान टीम को मजबूत करना चाहता है या फिर और कुछ यह समझ से परे है. दरअसल जब से मिस्‍बाह उल हक चयनकर्ता और कोच दोनों की भूमिका निभा रहे हैं, तभी यह गफलत होने लगी है. 

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा की विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी, सर डॉन ब्रैडमैन और राहुल द्रविड़ की बराबरी की, दो अक्‍टूबर से खास नाता

पाकिस्तान ने शनिवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की T-20 सीरीज के लिए अहमद शहजाद, उमर अकमल और फहीम अशरफ को टीम में वापस बुलाया है.
अहमद ने अपना आखिरी T-20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच जून 2018 में स्कॉटलैंड के खिलाफ खेला था, जबकि उमर अकमल ने अपना आखिरी T-20 मैच सितंबर-2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. फहीम पाकिस्तानी जर्सी में आखिरी बार इसी साल मई में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में दिखे थे.

यह भी पढ़ें ः रोहित के शतक के बाद पहले दिन का खेल खत्‍म, भारत 202/0

इन तीनों ने टीम में आबिद अली, मोहम्मद रिजवान और इमाम उल हक का स्थान लिया है. इमाम चोट के कारण टीम से बाहर गए हैं. यह तीनों T-20 मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा- मयंक अग्रवाल ने तोड़ा 47 साल पुराना सुनील गावस्‍कर- रामनाथ पारकर का रिकार्ड

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, अहमद शाहजाद, आसिफ अली, फहीम अशरफ, फखर जमन, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी, वहाब रियाज।

(इनपुट आईएएनएस )