logo-image
लोकसभा चुनाव

NZvaPak : केन विलियम्सन ने जड़ा दोहरा शतक, लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की तारीफ की है. लक्ष्मण ने कहा है कि केन विलियम्सन क्रिकेट में करियर बनाने वाले युवाओं के लिए आदर्श हैं.

Updated on: 05 Jan 2021, 01:22 PM

नई दिल्ली :

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की तारीफ की है. लक्ष्मण ने कहा है कि केन विलियम्सन क्रिकेट में करियर बनाने वाले युवाओं के लिए आदर्श हैं. केन विलियम्सन ने सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शानदार शतक जमाया था, जिसे बाद में केन ने दोहरे शतक में भी तब्दील कर दिया. विलियमसन ने 327 गेंदों का सामना कर अपना दोहरा शतक पूरा किया, जो उनके करियर का चौथा दोहरा शतक है. केन विलियमसन अब न्यूजीलैंड में ब्रैंडन मैकुलम की बराबरी पर पहुंच गए हैं. मैकुलम ने भी चार ही दोहरे शतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली से मिलने आ रहे प्रशंसकों के लिए बना विशेष लाउंज, जानिए कब मिलेगी छुट्टी 

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद में केन विलियम्सन के बल्लेबाजी कोच लक्ष्मण ने ट्वीट किया कि केन विलियम्सन की निरंतरता देखकर हैरान नहीं हूं. शानदार मेहनत और हर मैच से पहले तैयारी के लिए छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देना उनकी सफलता का राज है. युवाओं के लिए अनुकरण करने के लिए सबसे सही आदर्श. केन विलियमन पिछली तीन पारियोें में लगातार शतक लगा चुके हैं, वहीं लगातार दो सीरीज में दो दोहरे शतक भी अब उनके नाम हो गए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच की पारी में केन विलियमसन ने सात हजार टेस्ट रन भी पूरे कर लिए हैं.