BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

बेटी जीवा के साथ अपनी ये भारी-भरकम गाड़ी धोते हुए दिखे महेंद्र सिंह धोनी, वायरल हुआ वीडियो

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 24, 2019 05:33:42 PM
बेटी जीवा के साथ अपनी ये भारी-भरकम गाड़ी धोते हुए दिखे महेंद्र सिंह धोनी, वायरल हुआ वीडियो

बेटी जीवा के साथ गाड़ी धोते हुए महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit : https://www.instagram.com/mahi7781/ )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ एक शानदार वीडियो शेयर की. इस छोटी-सी वीडियो में धोनी अपनी कार JONGA को धोते हुए दिखाई दे रहे हैं. खास बात ये है कि माही की बेटी जीवा भी गाड़ी धोने में अपने पापा की मदद कर रही हैं. धोनी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को महज एक ही घंटे में लाखों व्यूज मिल गए. वीडियो में आप देखेंगे कि धोनी टी-शर्ट और ट्राउजर पहने अपनी SUV धो रहे हैं, जबकि उनके साथ खड़ी बेटी जीवा रेड कलर की टी-शर्ट और चेक पैंट पहनकर पापा की मदद कर रही हैं.

View this post on Instagram

A little help always goes a long way specially when u realise it’s a big vehicle

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Oct 24, 2019 at 3:02am PDT

ये भी पढ़ें- भारतीय फुटबॉल के लिए बुरी खबर, फीफा रैंकिंग में हुआ 2 स्थानों का नुकसान

जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी NISSAN द्वारा डिजाइन की गई JONGA मुख्य रूप से भारतीय सेना द्वारा इस्तेमाल की जाती है. भारतीय सेना में इस्तेमाल किए जाने के लिए इस गाड़ी की मैन्यूफैक्चरिंग जबलपुर व्हीकल फैक्टरी में होती थी. 6 सिलेंडर वाली इस भारी-भरकम गाड़ी में 3956cc का इंजन है, जो 110 HP की ताकत रखता है. फिलहाल भारत में ये गाड़ी बिकने के लिए उपलब्ध नहीं है. कंपनी ने भारत में इस गाड़ी को बंद कर दिया है. ये SUV भारत से बाहर चल रही है या नहीं, इसके बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- World Military Games: भारत के शिवपाल सिंह ने जीता स्वर्ण पदक, गुरप्रीत ने जीता कांस्य

बताते चलें कि महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप के बाद धोनी कश्मीर में भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग पर थे. कश्मीर से लौटने के बाद धोनी के लगातार अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए रांची टेस्ट में धोनी टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने के लिए स्टेडियम भी गए थे.

First Published: Oct 24, 2019 05:33:21 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो