logo-image
लोकसभा चुनाव

धोनी समेत चेन्नई सुपरकिंग्स के इस बल्लेबाज का मुरीद हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज

आस्ट्रेलिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी और मुरली विजय, दो ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्हें वह अंत तक बल्लेबाजी करते देखना पसंद करते हैं.

Updated on: 23 Apr 2020, 04:59 PM

नई दिल्ली:

आस्ट्रेलिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी और मुरली विजय, दो ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्हें वह अंत तक बल्लेबाजी करते देखना पसंद करते हैं. अगर इस समय आईपीएल 2020 होता तो हसी चेन्नई के बल्लेबाजी कोच होते. कोविड-19 के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- सचिन, द्रविड़ और गांगुली उच्चतम स्तर के खिलाड़ी, विराट-रोहित नहीं कर सकते तुलना: मो. यूसुफ

हसी ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पेज पर कहा, " विजय के साथ पारी की शुरुआत करना पसंद था. एमएस हमेशा ज्यादा कलकुलेटिव रहते हैं. मैं मैच को जितनी जल्दी हो सके खत्म करना चाहता हूं, लेकिन धोनी कहेंगे-नहीं, क्योंकि यह गेंदबाज जो गेंदबाजी करने आ रहा है या कोई और, उसे हमे देखना समझना चाहिए."

ये भी पढ़ें- सचिन, द्रविड़ और गांगुली उच्चतम स्तर के खिलाड़ी, विराट-रोहित नहीं कर सकते तुलना: मो. यूसुफ

हसी ने कहा कि वह धोनी की तरह कभी किसी से नहीं मिले. उन्होंने कहा, " यह मत सोचो कि मैं एमएस की तरह किसी और से मिला हूं. हां, उन्हें एक कलकुलेटिंग दिमाग मिला है, लेकिन साथ ही उन्हें अविश्वसनीय पॉवर भी मिला है. वह जानते हैं कि जब उन्हें एक छक्का मारना है और वह ऐसा कर सकते हैं. यह कुछ ऐसा है, जो मेरे पास नहीं है."