logo-image

Mayank Agarwal : मयंक अग्रवाल की तबीयत पर आई बड़ी अपडेट, ICU में कराया गया था भर्ती

Mayank Agarwal : मयंक अग्रवाल की तबीयत अचानक खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. अब उनकी हेल्थ पर अपडेट सामने आ रही है...

Updated on: 30 Jan 2024, 09:42 PM

नई दिल्ली:

Mayank Agarwal Health Update : भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को मंगलवार को सीने में हुई समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां, उन्हें ICU में रखा गया और अब उनकी फिटनेस पर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, मयंक की तबियत अब ठीक है और कल यानी बुधवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. हालांकि, अब वह अगला मैच खेल पाएंगे या नहीं, इसपर कोई खास अपडेट सामने नहीं आई है.

बुधवार को डिस्चार्ज हो जाएंगे Mayank Agarwal

रणजी ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं. आज यानि मंगलवार को जब वह अगरतला से सूरत के लिए निकल रहे थे, तभी फ्लाइट में बीमार होने के बाद उन्हें अगरतला के एक हॉस्पिटल में ही भर्ती कराया गया. एक रिपोर्ट के अनुसार, मयंक अग्रवाल की तबीयत अब ठीक है और कल यानी बुधवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा, जिसके बाद वह बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. वहीं, अब दिल्ली के साथ खेले जाने वाले अगले मुकाबले में मयंक का खेलना अब काफी मुश्किल लग रहा है. आपको बता दें, Mayank Agarwal मंगलवार को टीम के साथ सूरत के लिए रवाना हो रहे थे. हालांकि, प्लेन में चढ़ने के बाद अचानक उन्हें बेचैनी होने लगी और गले में जलन होने लगी. इसके बाद मयंक को उल्टी भी होने लगी थी. 

मयंक अग्रवाल को 

मयंक अग्रवाल अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की कप्तानी कर रहे हैं. अगरतला में त्रिपुरा और कर्नाटक के बीच 26 जनवरी से 29 जनवरी के बीच मैच खेला गया था, जिसमें कर्नाटक ने 29 रन से जीत दर्ज की थी. मयंक के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने पहली पारी में 51 (100) और दूसरी पारी में 17(19) रन बनाए थे. अब कर्नाटक का अगला मैच रेलवे क्रिकेट टीम के साथ 2 फरवरी से सूरत में खेला जाने वाला है.

ये भी पढ़ें : विशाखापट्टनम में रोहित शर्मा रच सकते हैं इतिहास, धोनी का महारिकॉर्ड तोड़ने का मौका