logo-image

IND vs WI: अश्विन को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर भड़के सुनील गावस्कर, कही ये बड़ी बात

अश्विन को टीम में शामिल नहीं किए जाने से सुनील गावस्कर की आपत्ति पर टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम प्रबंधन का बचाव किया.

Updated on: 23 Aug 2019, 10:30 AM

एंटीगुआ:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावसकर ने सीनियर ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को वेस्ट इंडीज के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने पर आश्चर्य जताया है. सोनी के लिए कॉमेन्ट्री करते हुए गावसकर ने कहा, 'इस चयन ने मुझे आश्चर्यचकित किया.' उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति जिसका बेहतरीन रेकॉर्ड है विशेषतौर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ, उसे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई, यह काफी हैरान और आश्चर्यचकित करने वाला था.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टीम इंडिया के लिए संकटमोचक बने अजिंक्य रहाणे ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं मतलबी नहीं हूं

अश्विन को टीम में शामिल नहीं किए जाने से सुनील गावस्कर की आपत्ति पर टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम प्रबंधन का बचाव किया. गावस्कर ने कहा कि अश्विन जैसे खिलाड़ी को अगर आप मिस करते हैं तो यह आपके लिए काफी कठिन होता है लेकिन टीम प्रबंधन हमेशा इस पर ध्यान रखती है कि कौन-सा कॉम्बिनेशन बेस्ट है. उन्होंने आगे कहा कि टीम में जडेजा को शामिल इसलिए किया गया क्योंकि वह विकेट पर अच्छा विकल्प साबित हो सकते थे.

टेस्ट क्रिकेट में अश्विन का प्रदर्शन

Matches Wickets Best 5WI 10WM
Overall 65 342 59/7 26 07
Against Windies 11 60 83/7 04 00

ये भी पढ़ें- सार्वजनिक पार्क में खुलेआम सेक्स कर रहे 6 बुजुर्ग गिरफ्तार, 82 साल के पति के साथ 85 साल की पत्नी भी थी शामिल

गावस्कर ने कहा कि जडेजा टीम के छठे नंबर पर बल्लेबाजी की जरूरत को भी पूरा करते हैं. वहीं हनुमा विहारी भी इस पिच के लिए उपयोगी बल्लेबाज साबित हो सकते हैं इसलिए कप्तान और कोच के बीच में यह फैसला लेना तय हुआ. मैच के बाद मीडिया से बातचीत में रहाणे ने कहा कि रोहित और अश्विन जैसे खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करना काफी मुश्किल फैसला होता है लेकिन यह सब टीम के लिए है.