logo-image

IND vs WI 2nd Test : बारिश ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, 5वें दिन के खेल में देरी, जानें ताजा अपडेट

IND vs WI Weather Update: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच त्रिनिदाद में खेला जा रहा है. यहां बारिश टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है.

Updated on: 24 Jul 2023, 07:32 PM

नई दिल्ली:

India vs West Indies 2nd Test 5th Day Weather Update: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. मैच के आखिरी दिन सोमवार (24 जुलाई) को पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश शुरू हो गई. खेल शुरू होने से पहले मैदान पर कवर्स डाल दिए गए हैं. बारिश अभी भी वहां हो रही है. इस वजह से मैच शुरू होने में देरी हो सकती है. भारत ने पहली पारी में 438 रन और दूसरी पारी में 181 रन बनाकर पारी घोषित कर वेस्टइंडीज को 365 रनों का लक्ष्य दिया है. कैरेबियाई टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान के साथ 76 रन बनाए.

त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में इस वक्त बारिश हो रही है. जिसकी वजह से दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन का खेल देरी से शुरू होगा. फिलहाल मैदान पर कवर्स डाल दिए गए हैं. अगर बारिश रुक गई तो मैच जल्दी शुरू हो सकता है. हालांकि अभी तक इस पर कोई ताजा अपडेट बीसीसीआई या वेस्टइंडीज क्रिकेट की ओर से जारी नहीं किया गया है. 

त्रिनिदाद टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया ने 438 रन बनाए थे. इसके जबाव में वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 255 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. जिसके बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 181 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी और वेस्टइंडीज को 365 रनों का लक्ष्य दिया. कैरेबियाई टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान के साथ 76 रन बनाए. वेस्टइंडीज को अभी जीत के लिए 289 रनों की दरकार है, जबकि भारत को 8 विकेट लेने होंगे. 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है.

यह भी पढ़ें: IND vs WI 2nd Test: मैच के दौरान फिर कंफ्यूज हुए रोहित शर्मा, उनका Funny वीडियो हुआ वायरल