IND vs SA: मोहाली के मैदान में कौन मारेगा बाजी, देखें किसमें कितना है दम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 04:46:32 PM
अभ्यास करते केएल राहुल, image courtesy: BCCI/ Twitter

अभ्यास करते केएल राहुल, image courtesy: BCCI/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आज 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा. धर्मशाला में होने वाला पहला मैच लगातार बारिश की वजह से बिना टॉस हुए ही रद्द हो गया था. लिहाजा आज के मुकाबले में दोनों टीमें जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने का प्रयास करेंगी. धर्मशाला टी-20 रद्द होने के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डि कॉक काफी नाराज दिखे. उन्होंने मैच के अनचाहे नतीजे को लेकर निराशा जाहिर की और कहा कि उनकी टीम अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहती है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: विराट कोहली और कगीसो रबाडा के बीच देखने को मिलेगी जबरदस्त टक्कर, डि कॉक ने कही ये बात

डि कॉक ने मैच से पहले मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "वाकई, यह थोड़ा निराशाजनक है. हम धर्मशाला में टी-20 मुकाबला खेलना चाहते थे. टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए हम अधिक से अधिक मैच खेलना चाहते हैं, ऐसे में मैच गंवा देना हमारे लिए आदर्श स्थिति नहीं है. लेकिन जो भी आपके सामने हैं. अब यह दो मैचों की सीरीज है और यह काफी रोमांचक होने वाला है."

ये भी पढ़ें- क्या महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली भी कर सकते हैं सट्टेबाजी? जानें क्या बोले बीसीसीआई अधिकारी

टी-20 आंकड़ों को देखा जाए तो दक्षिण अफ्रीका पर टीम इंडिया का पलड़ा भारी है. दोनों देशों के बीच अभी तक कुल 13 टी-20 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें टीम इंडिया ने 8 मुकाबले जीते हैं. दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 मुकाबलों में मात दी है. मोहाली में खेले जाने वाला आज का मैच कई मायनों में काफी रोमांचक होने वाला है. क्रिकेट फैंस टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कगीसो रबाडा के बीच होने वाली प्रतिस्पर्धा को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

First Published: Sep 18, 2019 04:46:32 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो