Ind Vs SA: टीम इंडिया की जीत से गदगद एमएस धोनी ने ऐसे किया सेलीब्रेट

रवीश विष्‍ट  |   Updated On : October 22, 2019 05:40:49 PM
Ind Vs SA: टीम इंडिया की जीत से गदगद एमएस धोनी ने ऐसे किया सेलीब्रेट

रांची टेस्‍ट के बाद शाहबाज नदीम को टिप्‍स देते धोनी (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्‍ली:  

एमएस धोनी टीम इंडिया में हों या न हों लेकिन उनकी चर्चा हर जगह है. मंगलवार को उनके गृहनगर रांची में जब टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को अंतिम टेस्‍ट मैच में धूल चटाई तो वो पहुंच गए विराट एंड कंपनी को बधाई देने, वह भी 20 साल पुरानी जीप में सवार होकर. ये अंदाज़ है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी का, जो रांची टेस्ट में टीम इंडिया की सुपरहिट जीत को सेलीब्रेट करने पहुंचे और इस दौरान धोनी ने टीम इंडिया के कप्तान व कोच से खास मुलाकात की . यही नहीं धोनी ने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर विराट के वीरों को अपनी शुभकामनाएं दी.धोनी और विराट के बीच क्या बातचीत हुई ये हम आपको बाद में बताएंगे लेकिन सबसे पहले आपको दिखाते हैं माही का स्वैग.

रांची के JSCA स्टेडियम में धोनी अपनी नई हरे रंग की जीप से पहुंचे थे और खुद ड्राइव करके वहां से रवाना भी हुए. धोनी ने ये जीप हाल ही में खरीदी है.धोनी की नई हरे रंग की जीप का नाम 'जोंगा' है. धोनी की ये जीप 20 साल पुरानी विंटेज जीप है. ये जीप 1999 की है जिसे सेना ने इस्तेमाल किया था. धोनी ने ये जीप पंजाब से खरीदी है.


जोंगा को खरीदना बता रहा है कि धोनी को सेना से कितना प्यार है और वो सेना का कितना सम्मान करते हैं....धोनी को रांची में आजकल इसी जीप से घूमते फिरते देखा जा रहा है और स्टेडियम पहुंचने के लिए उन्होंने जोंगा को ही चुना. धोनी ने स्टोडियम में पहुंकर टीम इंडिया की जीत को सेलिब्रेट किया.

यह भी पढ़ेंःकप्‍तान विराट कोहली ने भरी हूंकार, बोले हम दुनिया में कहीं भी जीत सकते हैं

वहीं सूत्रों के मुताबिक टेस्ट मैच के बाद धोनी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से मुलाकात की धोनी ने इस मीटिंग में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में चर्चा की. धोनी ने विराट को बताया कि वो कब तक खेलना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंः VIDEO : महेंद्र सिंह धोनी पर कप्‍तान विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, बोले- वे चेंज रूम में हैं

आपको बता दें कि हालही में बीसीसीआई प्रेसीडेंट चुने जाने के बाद सैरव गांगुली ने कहा था कि वो धोनी को लेकर विराट और सेलेक्शन कमेटी करेंगे, हालांकि जब विराट कोहली से इस बारे में सवाल पूछा गया तो टीम इंडिया के कप्तान ने धोनी को लेकर गांगुली से किसी भी तरह की बात से साफ इंकार कर दिया. विराट ने कहा कि जब गांगुली बुलाएंगे वो धोनी पर बात कर लेंगे.

यह भी पढ़ेंःसावधान : महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर से वायरस का खतरा, पढ़ें पूरी खबर

वहीं धोनी का अंदाज़ स्टेडियम में मस्तमौला नज़र आय़ा .धोनी पहले तो मैच का लुत्फ लिया और फिर उन्होंने ड्रेसिंग रूम का रूख किया. टीम इंडिया के हर खिलाड़ी से मुलाकात की.धोनी ने रांची टेस्ट में डेब्यू करने वाले शाहबाज़ नदीम को भी टिप्स दिए. वहीं टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ फोटो भी खिंचवाई. धोनी काफी वक्त से टीम इंडिया है. माही ने टीम इंडिया के लिए आकिरी मैच वर्ल्ड कप का सेमीपाइनल मुकाबला खेला ता..जिसमें टीम इंडिया की आकिरी उम्मीद धोनी पर ही टिकी थी, लेकिन धोनी के आउट होते ही टीम इंडिया ने मुकाबला गंवा दिया.

यह भी पढ़ेंःभारत ने दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया, ये हैं जीत के 5 अहम कारण

इसके बाद धोनी वने बीसीसीाई से 2 महीने की छुट्टी मांगी और वो आर्मी के साथ ट्रेनिंग करते नज़र आए, लेकिन ट्रेनिंग खत्म करने के बाद भी धोनी ने क्रिकेट का रुख नहीं किया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ से भी दूर रहे. अब माना जा रहा है कि धोनी ने अपनी वापसी के बारे में विराट को बता दिया है और जल्द ही वो क्रिकेट की पिच पर कदम रख सकते हैं.

First Published: Oct 22, 2019 05:40:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो