logo-image

IND vs PAK: 'सबकुछ ठंडा...', पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर से लिए मजे

India vs Pakistan World Cup 2023 : भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले शोएब अख्तर ने एक पोस्ट शेयर किया था. अब भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने उन्हें करारा जवाब दिया है.

Updated on: 15 Oct 2023, 12:56 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan : वनडे वर्ल्ड कप में बीते रात भारत ने 7 विकेट से पाकिस्तान को करारी शिकस्त दिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की. दरअसल वनडे वर्ल्ड कप में भारत ने लगातार 8वीं बार पाकिस्तान को हराया. पाकिस्तान की इस हार भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पूर्व पाकिस्तान गेंदबाज शोएब अख्तर से मज़ लिए. दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच से पहले शोएब अख्तर ने एक पोस्ट शेयर किया था. जिसपर भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने उन्हें करारा जवाब दिया है. 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मुकाबले से एक दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट किया था, कल अगर ऐसा करना है तो. इसके बाद उन्होंने हैसटैग के साथ लिखा, 'ठंड रख'. इसपर महान सचिन तेंदुलकर ने इसका करारा जवाब दिया है. सचिन ने लिखा, मेरे दोस्त, आपकी सलाह फॉलो की और सबकुछ बिल्कुल ठंडा रखा. 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया था. पाकिस्तान की पूरी टीम 191 पर ही सिमट गई. इसके बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हिटमैन रोहित शर्मा का तूफाना आया और पाकिस्तानी गेंदबाजों को उड़ा दिया. रोहित शर्मा की तूफानी पारी की बदौलत भारत ने इस टारगेट को 117 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से हासिल कर लिया.

रोहित ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. हिटमैन ने सिर्फ 63 गेंदों में 86 रनों की पारी खेली. उनके बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के निकले. हालांकि, वह शतक से चूक गए. जबकि कोहली कोहली 16 और शुभमन गिल 14 रन बनाए. वहीं श्रेयस अय्यर 53 और केएल राहुल 19 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं वर्ल्ड कप में भारत की यह लगातार तीसरी जीत है.