logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ा झटका! दूसरे टेस्ट के बीच चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी

IND vs ENG 2nd Test : विशाखापत्तनम टेस्ट मैच के बीच टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट के चलते खेल के चौथे दिन मैदान पर नहीं आया है.

Updated on: 05 Feb 2024, 11:49 AM

नई दिल्ली:

IND vs ENG 2nd Test Match: विशाखापत्तनम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल इस मैच के बीच टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है. चोट के चलते ये स्टार खिलाड़ी खेल के चौथे दिन मैदान पर फील्डिंग करने नहीं उतरा. बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बार की जानकारी दी है. हालांकि खिलाड़ी की चोट कितनी गंभीर है इस बात की जानकारी नहीं दी गई है.

दूसरे टेस्ट के बीच चोटिल हुए शुभमन गिल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमल गिल विशाखापत्तनम मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं. इस वजह से वह मैच के आज यानी चौथे दिन मैदान पर फील्डिंग करने हीं उतरे. BCCI ने अपडेट दिया है कि शुभमन गिल को विशाखापत्तनम टेस्ट मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान दाएं हाथ की तर्जनी उंगली में चोट लगी थी. खेल के चौथे दिन अब शुभमन गिल की जगह सरफराज खान फिल्डिंग कर रहे हैं. हालांकि गिल ने चोटिल होने के बाद भी खेल के तीसरे दिन बल्लेबाजी करना जारी रखा था. 

दूसरी पारी में जड़ा शानदार शतक 

इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शुभमन गिल के बल्ले से एक शानदार पारी देखने को मिली. शुभमन गिल ने 147 गेंदों पर 104 रन की पारी खेली थी. जिसमें  11 चौके और 2 छक्के शामिल थे. खास बात ये है कि शुभमन गिल ने 11 महीनों के इंतजार के बाद टेस्ट फॉर्मेट में शतक जड़ा था. इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च 2023 में शतक लगाया था. वहीं, ये उनके करियर का तीसरा टेस्ट शतक था.