logo-image

IND vs ENG : हैदराबाद टेस्ट में रोहित के पैर छूने मैदान पर पहुंचा कोहली का फैन, कप्तान का रिएक्शन वायरल, VIDEO

IND vs ENG 1st Test : हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली. एर फैन मैदान पर घुस आया.

Updated on: 25 Jan 2024, 04:36 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG 1st Test Match : भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन वह बड़ा स्कोर नहीं बना सकी. भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लैंड की पहली पारी को 246 रनों पर ही सिमट दिया. इसके बाद भारत की और से रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल पारी की शुरुआत करने उतरे. इस दौरान सुरक्षा में एक बड़ी चूक देखने को मिली. 

पहले टेस्ट मैच के दौरान सुरक्षा में हुई चूक

दरअसल, टीम इंडिया की पारी की शुरुआत के दौरान विराट कोहली की नंबर पर जर्सी पहने एक फैन अचानक कड़े सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए बीच मैदान पर घुस गया. फैन रोहित शर्मा के पास जा पहुंचा. इसके बाद फैन ने रोहित के पैक छूने लगा. हालांकि, सुरक्षा कर्मियों ने बाद नें इस फैन को पड़ लिया और मैदान से बाहर निकाला. 

ऐसा रहा पहले दिन का खेल

भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे मैच के पहले दिन का खेल खत्म हो गया है. पहले दिन भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों के नाम रहा. भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी के आधार पर 127 रन से पीछे है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में 246 रन बनाए. वहीं भारत ने अपनी पहली पारी में रोहित शर्मा के रूप में एक विकेट गंवाकर 119 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा 24 रन बनाकर आउट हुए. यशस्वी जयसवाल 76 रन और शुभमन गिल 14 रन बनाकर नाबाद हैं.