logo-image

हरमनप्रीत ने पार की बदतमीजी की हदें, बांग्लादेश को वॉकओवर देने पर किया मजबूर, VIDEO वायरल

Harmanpreet Kaur Tease Bangladesh Captain Sultana : हरमनप्रीत कौर ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे हारने के बाद जो हरकतें की, वो वाकई स्वीकार्य नहीं हैं....

Updated on: 24 Jul 2023, 10:57 AM

नई दिल्ली:

Harmanpreet Kaur Tease Bangladesh Captain Sultana : भारतीय महिला कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का नाम इस वक्त चर्चा में है. बांग्लादेश के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में आउट होने के बाद हरमन भड़क गई थीं और बल्ला स्टंप पर दे मारा था और अंपायर्स के फैसले पर सवाल उठाया था. फिर मैच खत्म होने के बाद हरमन ने अंपायरिंग की भी काफी आलोचना की थी. मगर, अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हरमन बांग्लादेशी कप्तान बदतमीजी करती नजर आ रही हैं. हालांकि, इससे तंग आकर बांग्लादेश टीम ने वॉकओवर दे दिया. 

हरमनप्रीत कौर ने किया टीस

हरमनप्रीत कौर ने मानो जेंटलमेन कहे जाने वाले गेम को शर्मिंदा कर दिया है. 22 जुलाई को बांग्लादेश के साथ खेले गए मुकाबले में उनका बिहेवियर किसी भी स्तर पर स्वीकार्य नहीं है. ना केवल उन्होंने आउट होने पर गुस्सा किया बल्कि बांग्लादेशी कैप्टन पर तंज कसने से भी बाज नहीं आईं. जी हां, जब हरमनप्रीत कौर और बांग्लादेशी कप्तान निगार सुल्ताना को ट्रॉफी शेयरिंग के लिए बुलाया गया, तो वहां हरमन तंज कसने लगीं. उन्होंने कहा, "अंपायरों को भी लाओ. आप ही अकेली यहां क्यों हैं. आपने मैच को टाई नहीं किया है. अंपायरों ने आपके लिए ऐसा किया है. उनको भी बुलाओ. हमें अच्छा लगेगा कि वो भी हमारे साथ फोटो खिंचवाएं."

ये भी पढ़ें : VIDEO : हरमन बनीं एंग्री कैप्टन, पहले स्टंप पर मारा बल्ला, फिर अंपायरिंग पर भड़कीं

बांग्लादेश टीम ने दिया वॉकओवर

ट्रॉफी के शेयरिंग के दौरान भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर द्वारा तंज कसने तक तो बांग्लादेशी कप्तान ने खुद को संभाला. मगर, हरमन चुप ही नहीं हुईं और ग्रुप फोटो लेते वक्त भी टीस करने लगीं. इसके बाद बांग्लादेशी कैप्टन के सब्र का बांध टूट गया और सुल्ताना ने पूरी टीम के साथ वहां से वॉकओवर दे दिया. इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से हरमन के बर्ताव पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : हरमन को ICC ने दी है ऐसी सजा, मैदान पर गुस्साने से पहले 100 बार सोचेंगे खिलाड़ी