logo-image

प्रेग्नेंट पत्नी ने दिनेश कार्तिक को दिया था धोखा, दोस्त को दे बैठी दिल

दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता वंजारा ने उन्हें धोखा दे दिया, जिसको दिनेश कार्तिक हद से ज्यादा प्यार करते थे. 

Updated on: 31 May 2022, 10:46 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की ओर से खेलते हुए तूफानी बल्लेबाजी से दिनेश कार्तिक ने सबका दिल जीत लिया. आईपीएल के इस सीजन में दिनेश कार्तिक ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है. उनकी बल्लेबाजी के सभी कायल हो गए हैं. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) तूफानी बल्लेबाजी के साथ ही निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा से सुर्खियों में छाए रहे हैं. आइए जानते हैं दिनेश कार्तिक की जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातों को. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार बल्लेबाजी करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) 1 जून को अपना 37वां बर्थडे मनाएंगे. दिनेश कार्तिक का क्रिकेट करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की निजी जिंदगी लव ट्रायंगल से उलझी हुई है. क्योंकि दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता वंजारा ने उन्हें धोखा दे दिया, जिसको दिनेश कार्तिक हद से ज्यादा प्यार करते थे. 

आपको बता दें कि निकिता वंजारा (Nikita Vanzara) ने दिनेश कार्तिक के ही दोस्त और क्रिकेटर मुरली विजय के लिए अपने पति से रिश्ता तोड़ दिया था. क्रिकेटर मुरली विजय को दिनेश कार्तिक  (Dinesh Karthik) की पत्नी निकिता वंजारा से प्यार हो गया. एक रिपोर्ट की माने तो इसकी जानकारी दिनेश कार्तिक को आईपीएल 2012 के दौरान हुई.

दिनेश कार्तिक  (Dinesh Karthik) और निकिता वंजारा (Nikita Vanzara) की शादी पांच साल तक चली. लेकिन धीरे-धीरे उनकी शादीशुदा जिंदगी तब अड़चन आने लगी. इसकी वजह कोई और नहीं था बल्कि मुरली विजय थे. निकिता की रुचि दिनेश में कम होने लगी. मुरली विजय (Murli Vijay) और दिनेश कार्तिक काफी अच्छे दोस्त थे. इसी दोस्ती के बीच निकिता वंजारा और मुरली विजय कब एक-दूसरे को दिल दे बैठे. इसकी जानकरी दिनेश कार्तिक को भी नहीं हुई. 

दिनेश कार्तिक (Nikita Vanzara) ने निकिता वंजारा (Nikita Vanzara) और मुरली विजय के अफेयर की जानकारी मिलने के बाद निकिता से अलग होने का फैसला किया. साल 2012 में दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा का तलाक हो गया. जिस वक्त कार्तिक और निकिता का तलाक हुआ था, उस वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं. दिनेश कार्तिक से तलाक के साल 2012 में ही निकिता वंजारा ने बॉयफ्रेंड मुरली विजय (Murli Vijay) से शादी कर ली.  

मुरली विजय (Murli Vijay) और निकिता विजय शादी के बाद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. मुरली विजय और निकिता के तीन बच्चे हैं, निकिता वंजारा (Nikita Vanzara) ने साल 2013 में अपने पहले बेटे, नीरव को जन्म दिया था. फिर उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. जिसका नाम ईवा है. निकिता ने तीसरे बच्चे को अक्टूबर 2017 में जन्म दिया. जिसका नाम आरव है. 

यह भी पढ़ें: Dinesh Karthik Birthday: जब भी लोगों ने माना हारा हुआ खिलाड़ी, की शानदार वापसी

इधर, दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की जिंदगी में निकिता वंजारा (Nikita Vanzara) से तलाक के बाद एक बार फिर प्यार की एंट्री हुई. दिनेश कार्तिक को स्क्वैश क्वीन दीपिका पल्लीकल (Deepika Pallikal) से प्यार हो गया. 15 नवंबर 2013 को दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लिकल ने सगाई की. फिर 18 अगस्त 2015 को दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लिकल ने ईसाई रीति रिवाज से और फिर 20 अगस्त 2015 को  हिंदू स्टाइल तेलुगु रीति रिवाज से शादी की. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : पांड्या ने किया बटलर को आउट, रोहित शर्मा-विराट कोहली खुश !

दोनों की शादी के बाद 28 अक्टूबर 2021 को दीपिका पल्लिकल (Deepika Pallikal) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को जुड़वा बच्चे हुए. जिनकी तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर साझा की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 3 से 5 हो गए. दिनेश और दीपिका ने अपने दोनों बेटों का नाम, कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक रखा है.