logo-image

World cup में गेंदबाजी का जलवा बिखरने वाले मोहम्मद शमी फंसे विवादों में, अंजान महिला को किया मैसेज!

एक तरफ वर्ल्ड कप में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बेहतरीन गेंदबाजी से अपने फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो दूसरी तरफ उनपर एक महिला उनपर मैसेज भेजने का आरोप लगाया है.

Updated on: 10 Jul 2019, 06:48 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ वर्ल्ड कप में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बेहतरीन गेंदबाजी से अपने फैन्स का दिल जीत रहे हैं तो दूसरी तरफ उनपर एक महिला उनपर मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. यानी मोहम्मद शमी एक बार फिर से नए विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं. मोहम्मद शमी पर एक सोफिया नाम की महिला ने इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजने का आरोप लगाया है.

सोफिया ने मोहम्मद शमी के मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट शेयर करते हुए लिखा कि क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोवर वाला कोई क्रिकेट खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेज रहा है'

महिला ने आरोप लगाया है कि शमी उन्हें इंस्टाग्राम पर good afternoon मैसेज भेजा है. ये मैसेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि शमी पहली बार विवादों में नहीं आए हैं. इससे पहले पत्नी के साथ संबंध को लेकर वो चर्चा में रहे. शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर विवाहेत्तर संबंध के आरोप लगाए थे.

इसे भी पढ़ें:World Cup से पहले मोहम्मद शमी ने बताया क्या है टीम की ताकत

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ चार विकेट झटके थे, जिसमें हैट्रिक शामिल है. इसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ में शानदार गेंदबाजी करके 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 5 विकेट लिए थे. हालांकि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में शमी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया है.