कोरोना वायरस: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने देशवासियों से की विनती, बोले- 21 दिनों तक संयम बनाए रखें

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 11:28:53 AM
virat anushka

विराट कोहली (Photo Credit : https://twitter.com/imVkohli )

नई दिल्ली:  

देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है और इसके साथ ही इस वायरस से मरने वालों की संख्या में भी दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है. देश में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को 15 अप्रैल तक लॉकडाउन करने के आदेश जारी कर दिए हैं. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने देशवासियों को एक जरूरी संदेश भेजा है. विराट ने वीडियो जारी करते हुए देशवासियों से एकजुट रहने और सरकारी आदेशों का पालन करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन से प्रभावित होने वाले लोगों के लिए 50 लाख रुपये के चावल दान करेंगे सौरव गांगुली

देशवासियों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील
विराट ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ये परीक्षण का समय है. हमें इस स्थिति की गंभीरता को समझने की सख्त जरूरत है. हम सभी को सरकार द्वारा दिए आदेशों का सख्ती से पालन करना चाहिए और एकजुट रहना चाहिए. ये आप सभी से हमारी प्रार्थना है. लॉकडाउन के ऐलान के बाद भी देश के कई हिस्सों में ऐसा देखने को मिला है कि लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी इस वीडियो में देशवासियों से अपील की है कि वे अगले 21 दिनों तक अपने घरों में ही रहें और कोरोना वायरस से अपने परिवार की रक्षा करें.

ये भी पढ़ें- कोविड-19: रविचंद्रन अश्विन ने मांकड के जरिए लोगों से की घर में रहने की अपील

देश से तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना वायरस के मामले
देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, ऐसे में सरकारी आदेशों का पालन करना बेहद जरूरी हो गया है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस मुश्किल समय में अपने-अपने घरों में हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने देश की जनता से अगले 21 दिनों तक अपने-अपने घरों में ही रहने की अपील की है.

First Published: Mar 26, 2020 11:28:53 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो