logo-image
लोकसभा चुनाव

उमरान मलिक (Umran Malik) को देख ब्रायन लारा को याद आए यह खिलाड़ी

उमरान मलिक ने टूर्नामेंट में अब तक अपनी तेज गति से सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक सात मैचों में 10 विकेट लिए हैं और उन्होंने RCB के खिलाफ 13 रन देकर एक विकेट लिया है.

Updated on: 24 Apr 2022, 12:57 PM

मुंबई:

Brian Lara praises Umran Malik : वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा (Brian Lara) ने भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें देखकर फिडेल एडवर्ड्स (Fidel Edwards) याद ताजा हो जाती है. लारा ने आगे कहा कि मलिक को अपनी गेंदबाजी में कुछ और सुधार करनी चाहिए क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजों को डराने के लिए केवल उनकी तेज गति ही पर्याप्त नहीं होगी. उमरान मलिक आईपीएल (IPL 2022) में उभरते हुए तेज गेंदबाजों में से एक हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें आईपीएल 2022 से पहले बरकरार रखा था. 

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Sachin: जब भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ओर से खेले थे तेंदुलकर

उमरान मलिक ने टूर्नामेंट में अब तक अपनी तेज गति से सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक सात मैचों में 10 विकेट लिए हैं और उन्होंने RCB के खिलाफ 13 रन देकर एक विकेट लिया है. मलिक ने पिछले कुछ मैचों में अपनी गेंदबाजी में कुछ निरंतरता भी बनाए रखी है. स्टार स्पोर्ट्स के शो में लारा ने मलिक के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह उन्हें फिडेल एडवर्ड्स (Fidel Edwards) की याद दिलाते हैं. वह मुझे मेरे खेलने के समय की याद दिलाता है. मेरे करियर के दौरान वेस्टइंडीज टीम के सभी महान खिलाड़ी खेल रहे थे. सर मैल्कम मार्शल, कर्टनी वॉल्श, कर्टली एम्ब्रोस जैसे गेंदबाज थे, लेकिन वह मुझे फिडेल एडवर्ड्स की बहुत याद दिलाता है जब उसने पहली बार शुरुआत की थी. मुझे आशा है कि उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बारे में अच्छी तरह समझता है. मुझे उम्मीद है कि वह अपने गेंदबाजी में थोड़ा और सुधार करेंगे.