logo-image

IND vs AFG : 'हैलो Newton क्या आप हमारी मदद...', आनंद महिन्द्रा ने Virat Kohli की फोटो शेयर कर पूछ लिया गजब का सवाल

Virat Kohli Viral Catch: विराट कोहली अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लाह का शानदार कैच लपका. जिसके बाद बल्लेबाज समेत किसी को भरोसा नहीं हुआ. अब महिन्द्रा ग्रुप के चैयरमेन आनंद महिन्द्रा ने गजब का पोस्ट किया है.

Updated on: 18 Jan 2024, 08:23 PM

नई दिल्ली:

Anand Mahindra On Virat Kohli Catch : भारत ने अफगानिस्तान को सुपर ओवर में हराया. लेकिन टीम इडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा. दरअसल कोहली पहली ही गेंद पर जीरो पर आउट हो गए. लेकिन भले की कोहली बल्ले से फ्लॉप रहे, लेकिन उन्होंने अपनी शानदार फील्डिंग से सबको चौंका दिया. उन्होंने अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लाह जादरान का शानदार कैच लपका जिसपर बल्लेबाज समेत किसी भरोसा नहीं हुआ. साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाते हुए 5 रन बचाया. बहरहाल, महिन्द्रा ग्रुप के चैयरमेन आनंद महिन्द्रा ने पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

'हैल्लो, आईजैक न्यूटन... क्या आप एंटी ग्रेविटी फैनोमेनन के लिए फिजक्स...'

आनंद महिन्द्रा ने एक्स पर विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट किया, जिसपर लिखा,  हैल्लो, आईजैक न्यूटन... क्या आप एंटी ग्रेविटी फैनोमेनन के लिए फिजक्स के एक नए नियम को डिफाइन करने में हमारी मदद कर सकते हैं? दरअसल, विराट कोहली की शानदार फील्डिंग पर आनंद महिन्द्रा को भरोसा नहीं हुआ. वहीं, अब सोशल मीडिया पर आनंद महिन्द्रा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

टीम इंडिया ने अफगानिस्तान का किया सूपड़ा साफ

बेंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में दो बार सुपर ओवर देखने को मिला. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 4 विकेट पर 212 रन बनाए. जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने भी 212 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह मैच टाई हो गया, लेकिन सुपर ओवर में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की. भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही अफगानिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप भी कर दिया है. सीरीज के तीसरे मैच में रोहित शर्मा जीत के सबसे बड़े हीरो रहे, वहीं रिंकू सिंह ने भी दमदार पारी खेली. रोहित शर्मा ने 69 गेंदों पर 121 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 8 छक्के जड़े. वहीं रिंकू सिंह ने 69 गेंदों पर शानदार पारी खेली.