logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Abhishek Bachchan Corona Positive : पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने लिखी ये बात, आप भी देखिए

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानाबटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी.

Updated on: 12 Jul 2020, 08:55 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) शनिवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानाबटी अस्पताल (Nanabati Hospital) में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी. इस बीच नानाबटी अस्पताल के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर का कहना है कि हालत अभी स्थिर है और उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. उन्हें फिलहाल अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में दाखिल किया गया है. देश भर से सिनेमा ही नहीं, बल्‍कि अन्‍य लोग भी अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं. भारतीय खेल जगह से जुड़े लोग तो उनके लिए दुआ कर ही रहे हैं, साथ ही पाकिस्‍तान से भी उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. इस बीच पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने भी अमिताभ बच्‍चन के लिए ट्वीट किया है. शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar Tweet) ने लिखा है कि अमित जी आप जल्‍द स्‍वस्‍थ हो जाइए. आपके ठीक होने की कामना बार्डर पार के फैंस भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज भी कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

इससे पहले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा है कि अमित जी ध्‍यान रखिए. आपके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हुं. भारतीय टीम के पूर्व बाएं हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिंह ने लिखा है कि दुआ है कि आपकी तबियत जल्‍द ठीक हो जाए. पूरे देश की प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं आपके साथ हैं. आप हमेशा एक फाइटर रहे हैं. उम्‍मीद है कि आप जल्‍द ठीक हो जाएंगे. इसके अलावा हरभजन सिंह, विनोद काम्‍बली, हर्षा भोगले, सुरेश रैना इरफान पठान आदि ने भी अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें ः अमिताभ और अभिषेक बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर क्रिकेटरों ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना, जानिए किसने क्‍या लिखा

वहीं दूसरी ओर मलयालम अभिनेता मम्मूट्टी ने कहा, आप शीघ्र स्वस्थ हों. कुणाल कोहली ने लिखा, ध्यान रखें सर. हम सभी आपसे प्यार करते हैं. हम आपके उस ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं जिसमें लिखा होगा कि आप ठीक हैं और वापस घर जा रहे हैं. अभिनेत्री बिपाशा बसु ने कहा कि वह अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हैं. दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू और दुलकर सलमान के अलावा पंकज त्रिपाठी, निमरत कौर, राजकुमार राव और निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपने संदेश में अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.
सोनम कपूर ने ट्वीट किया, अमित अंकल शीघ्र स्वस्थ हों. मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं. कोविड-19 संकट की शुरुआत से ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे हैं और महामारी के बारे में जागरूकता फैलाते रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके शीघ स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया, अमिताभ बच्चन जी की जांच में कोविड-19 की पुष्टि की जानकारी मिलने पर बहुत दुख हुआ. उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रही हूं. सीनियर बच्चन जल्दी स्वस्थ हों.

यह भी पढ़ें ः अमिताभ के बाद रेखा के घर तक पहुंचा कोरोना, गार्ड के पॉजिटिव मिलने पर बंगला सील

आपको बता दें कि अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा था कि जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है. परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है. उनकी रिपोर्ट का इंतजार है. करीब 77 साल के अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने उन्हें अलग वार्ड में रखने की जानकारी दी. अमिताभ बच्‍चन ने यह भी कहा है कि पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें. उधर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.