logo-image
लोकसभा चुनाव

Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स से NCA में मिले ऋषभ पंत, देखें तस्वीरें

Rishabh Pant : टीम इंडिया के खिलाड़ियों के श्रीलंका रवाना होने से पहले ऋषभ पंत NCA में नजर आए. सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Updated on: 28 Aug 2023, 09:20 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Team India NCA : एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का 30 अगस्त से आगाज होने जा रहा है. इस बार यह टूर्नामेंट श्रीलंका और पाकिस्तान में खेला जाना है. हालांकि टीम इंडिया अपने सारे मुकाबले श्रीलंकाई सरजमीं पर खेलेगी. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में ऋषभ पंत टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया के श्रीलंका रवाना होने से पहले ऋषभ पंत बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में टीम के खिलाड़ियों के साथ दिखाई दिए. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मिले ऋषभ पंत

ऋषभ पंत की पिछले दिनों सर्जरी हुई. जिसके बाद से वह NCA में हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं. बहरहाल, टीम इंडिया के खिलाड़ियों के श्रीलंका रवाना होने से पंत NCA में  साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के सदस्यों से मिले. गौरतलब है कि इस साल की शुरूआत में ऋषभ पंत कार एक्सीटेंड का शिकार हो गए थे. जिसके बाद वह मैदान से बाहर हैं. हालांकि, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ऋषभ पंत लगातार तेजी से रिकवरी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi High Court से रजनीकांत को बड़ा झटका! Jailer movie से RCB की जर्सी वाला सीन हटाने का दिया आदेश

भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर फैंस की नजर

गौरतलब है एशिया कप का 30 अगस्त से आगाज होने जा रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. ऐसे में वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से यह टूर्नामेंट भारतीय टीम के लिए काफी अहम है. इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की 2 सितंबर को भिड़ंत है. श्रीलंका के कैंडी में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. एशिया कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh ने बचाई थी Rohit Sharma की क्रिकेट करियर, कप्तान ने खुद किया बड़ा खुलासा