logo-image

IND vs SL Final: सिराज की दहाड़ से डरे बल्लेबाज, 4 ओवर में ही खत्म हुआ खेल!

IND vs SL Final: सिराज (Siraj) की दहाड़ से डरे बल्लेबाज, 4 ओवर में ही खत्म हुआ खेल! जी हां. आज का खेल ऐसा रहा है कि पता ही नहीं चल रहा कि श्रीलंका के बल्लेबाज कर क्या रहे हैं.

Updated on: 17 Sep 2023, 04:36 PM

नई दिल्ली:

IND vs SL Final: सिराज (Siraj) की दहाड़ से डरे बल्लेबाज, 4 ओवर में ही खत्म हुआ खेल! जी हां. आज का खेल ऐसा रहा है कि पता ही नहीं चल रहा कि श्रीलंका के बल्लेबाज कर क्या रहे हैं. साथ में सिराज की गेंदबाजी के तो क्या ही कहने. आज ये गेंदबाज सोच कर आया है कि चाहे कुछ हो जाए, श्रीलंका को 50 रन भी नहीं बनाने देने हैं. श्रीलंका के लिए सिराज आज सारी परेशानी लेकर आ गए हैं. एक ओवर में 4 विकेट, जी हां 4 विकेट. 

वनडे फाइनल में पांचवां विकेट गिरने पर सबसे कम स्कोर

6/5 श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मीरपुर 2009
12/5 श्रीलंका बनाम भारत कोलंबो आरपीएस 2023
21/5 श्रीलंका बनाम इंग्लैंड जोबर्ग 2000
28/5 पाक बनाम ऑस्ट्रेलिया मेलबर्न 2000

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja : रवींद्र जडेजा का नया कीर्तिमान, वनडे क्रिकेट में किया वो कारनामा जो कोई नहीं कर पाया

सिराज के एक ओवर ने कर दिया कमाल

सिराज (Siraj) जब अपना ओवर लेकर आए तो ये किसी ने नहीं सोचा था कि जब ओवर खत्म होगा, तब 4 विकेट लेकर सिराज चले जाएंगे. श्रीलंका की टीम को समझने का मौका ही नहीं मिला कि उनके साथ क्या हो रहा है. एक बल्लेबाज आ रहा था, दूसरा जा रहा था. सिराज की बॉल किसी भी बल्लेबाज के समझ में ही नहीं आ रहीं थी. लग रहा था कि आज सिराज श्रीलंका का सबसे कम स्कोर बनवा देंगे. इतना ही नहीं दूसरी तरफ से बुमराह (Bumrah) ने भी कसी हुई गेंदबाजी की. एक विकेट उन्होंने अपने नाम किया. अब श्रीलंका के लिए इस मुकाबले में करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं बचा है. लगभग मुकाबला टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है.