logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs SL : भारत और श्रीलंका मैच के बाद स्टेडियम में भिड़े फैंस, जमकर हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

IND vs SL: भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 में श्रीलंका को 41 रनों से मात देने के साथ फाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच के बाद स्टेडियम में फैंस के बीच मारपीट भी देखने को मिली.

Updated on: 13 Sep 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

India vs Sri Lanka, Asia Cup 2023 :  एशिया कप 2023 में टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है. श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 के अपने दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के गेंदबाजों से एक बार फिर घातक गेंदबाजी की. इस मैच में दोनों ही टीमों ने अपने खेल से सभी फैंस का दिल जरूर जीता. हालांकि मैच खत्म होने के बाद कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में एक ऐसा नजारा देखने को जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

भारत और श्रीलंका मैच के बाद स्टेडियम में कुछ फैंस आपस में लड़ते नजर आए. फैंस के बीच में पहले कुछ बहस हुई और इसके बाद फिर मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग इस लड़ाई को रोकने का भी प्रयास करते हुए नजर आए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 213 रनों पर सिमट गई. इसमें श्रीलंकाई स्पिनरों ने अहम भूमिका निभाते हुए सभी 10 विकेट हासिल किए. श्रीलंका की तरफ से 20 साल के युवा खिलाड़ी दुनिथा वेल्लालागे ने 10 ओवर में 40 रन देकर 5 भारतीय बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. जिसमें रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का विकेट शामिल है.

कुलदीप और जडेजा की स्पिन के आगे ढेर हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज

214 रनों के जवाब में श्रीलंका की टीम भी 172 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए इस मुकाबले में कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए. वहीं जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेच झटके. जबकि मोहम्मद सिराज और हार्दिक पांड्या को 1-1 सफलता मिली. श्रीलंका के लिए डुनिथ वेलालेज सबसे ज्यादा 42 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं धनंजय डिसिल्वा ने 41 रनों की पारी खेली. अभी भारतीय टीम को सुपर-4 में एक और मुकाबला खेलना है जो बांग्लादेश के खिलाफ 15 सितंबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा.