logo-image

IND vs PAK Weather: क्या आज फिर आएगी बारिश? कैसा है मौसम, जानें हर एक अपडेट

IND vs PAK Weather Report: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में मुकाबला होना है. कल बारिश की वजह से पूरा मैच नहीं हो पाया था.

Updated on: 11 Sep 2023, 12:55 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK Weather Report: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में मुकाबला होना है. कल बारिश की वजह से पूरा मैच नहीं हो पाया था. हालांकि एसीसी यानी एशिया क्रिकेट काउंसिल ने भारत पाकिस्तान मुकाबले के लिए एक रिजर्व डे रखा था, जो कि आज है. यानी कल जहां से मैच खत्म हुआ था वहीं से आज शुरू होगा. लेकिन अब फैंस के मन में एक सवाल यह भी आ रहा है कि क्या आज भी कोलंबो में बारिश है या फिर मौसम साफ है? तो चलिए आपको इस मुकाबले के लिए हर एक बड़ी अपडेट देते हैं.

ऐसा है अभी मौसम का हाल

सबसे पहले बात करते हैं मौसम की. अभी की बात करें तो मौसम खुला हुआ है. कोलंबो में धूप निकली हुई है. बादल नहीं हैं. लेकिन एक घबराने वाली बात ये भी है कि सुबह बारिश बहुत तेज हुई है. वहीं वेदर रिपोर्ट की बात करें तो शाम को बूंदाबांदी हो सकती है. हालांकि बूंदाबांदी होगी या फिर तेज बारिश होगी. इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. लेकिन 90 फिसदी चांस बारिश के हैं. इसलिए मुकाबला हो पाए, इसके लिए कोई गारंटी नहीं है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : एशिया कप में बारिश किरकिरा कर रही मैच का मजा, भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर जमकर बन रहे हैं मीम्स

बारिश से किस टीम को होगा फायदा

वहीं अगर पिच की बात करें तो कल रात से ही कवर्स मैदान पर मौजूद हैं. यानी पिच पर नामी काफी ज्यादा हो गई होगी. अगर मुकाबला शुरू होता है तो फिर भारतीय टीम को शुरुआती ओवरों में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों का सामना डटकर करना होगा, क्योंकि टीम इंडिया को अभी लगभग 26 ओवर खेलने हैं, जिसमें टीम को ज्यादा से ज्यादा रन बटोरने हैं. वहीं अगर पाकिस्तानी बल्लेबाजों की बात करें तो उस समय मौसम कैसा रहता है, यह कंडीशन मौसम पर निर्भर करती हैं. अगर बारिश आई, पिच पर फिर से कवर्स आए तो उसका फायदा भारतीय गेंदबाजों को मिलेगा ही मिलेगा.