logo-image
लोकसभा चुनाव

Sania Mirza ले रहीं शोएब से तलाक! क्यों चर्चा में है पाक एक्ट्रेस आयशा उमर

सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अटकलें लगातार तैर रही हैं. इस बीच शोएब और आयशा के फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं. दोनों के यह फोटो 2021 में हुए एक फोटो शूट के हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 04:23 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अटकलें
  • साथ ही शोएब और पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा के फोटो भी हो रहे वायरल
  • सानिया-शोएब ने तलाक की अटकलों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया

नई दिल्ली:

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. तलाक की अटकलों के बीच शोएब मलिक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) का अंतरग फोटो शूट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि सानिया-शोएब ने अभी तक अपने तलाक की अटकलों का न तो खंडन किया है और ना ही पुष्टि. इसी के साथ अभी तक यह भी पूरी तरह सामने नहीं आ सका है कि शोएब और आयशा के बीच कोई अफेयर चल रहा है. हां, सानिया मिर्जा के कुछ सोशल मीडिया अपडेट तलाक (Divorce) की अटकलों को जरूर तेज कर रहे हैं.  

कौन हैं आयशा उमर
आयशा उमर पाकिस्तान की एक लोकप्रिय यू-ट्यूबर और अभिनेत्री हैं. यही नहीं, आयशा को पाकिस्तान में फैशन आइकन भी माना जाता है. जानकारी के मुताबिक आयशा पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और महंगी अभिनेत्री हैं. आयशा ने 'कराची से लाहौर', 'यलगार', 'काफ कंगना' और कई अन्य फिल्मों से अपनी मजबूत जगह बनाई है. 

यह भी पढ़ेंः Bipasha Basu Baby : बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर आई एक नन्ही परी

आयशा का अभिनय सफर
आयशा ने अपने अभिनय सफर का आगाज 2015 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कराची से लाहौर' के जरिये किया था. इसके बाद वह 2017 में 'यलगार' और 2019 में 'काफ कंगना' में सहायक भूमिका में नजर आईं. अभिनेत्री के अलावा आयशा गायिका भी हैं और 2012 में उनके दो एल्बम 'चलते-चलते' और 'खामोशी' आ चुके हैं. इसके लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड पुरस्कार से भी नवाजा गया. आयशा का 2013 में तीसरा एल्बम 'जिमी-जिमी' आया था. आयशा उमर को एक बेहतरीन होस्ट भी माना जाता है. उन्होंने पाकिस्तान सीएनबीसी के लिए 'यह वक्त है हमारा' शो होस्ट किया है. आयशा का अपना यू-ट्यूब चैनल भी  है. आयशा एक मॉडल भी हैं और उन्होंने कुरकुरे, पैंटीन आदि के लिए विज्ञापन किए हैं.

सानिया-शोएब के दरकती शादी के पीछे आयशा?
सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अटकलें लगातार तैर रही हैं. इस बीच शोएब और आयशा के फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं. दोनों के यह फोटो 2021 में हुए एक फोटो शूट के हैं. इस फोटो शूट के बाद शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ करते हुए कहा था कि शूटिंग के दौरान आयशा ने उनकी काफी मदद की. 

यह भी पढ़ेंः  Jaya Bachchan : जब झाड़ियों के बीच जया बच्चन को करना पड़ा था ये काम, खुद बयां किया दर्द 

सानिया-शोएब के तलाक की अटकलें
तलाक की अटकलों के बीच सानिया मिर्जा या शोएब मलिका ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. हालांकि दोनों अभी भी इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं. यह अलग बात है कि सानिया की गूढ़ पोस्ट, कैप्शन और अपडेट संकत दे रहे हैं कि उनके जीवन में कुछ तो उथल-पुथल जरूर चल रही है. सानिया ने हाल ही में अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की. इसका कैप्शन उन्होंने लिखा, 'इजहान मिर्जा मलिक के साथ के पल कठिन दिनों में बेहद काम आ रहे हैं'. कुछ दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक 'टूट दिल कहां जाएं' स्टोरी भी साझा की थी. एएनआई की एक खबर में कहा गया है कि सानिया ने दुबई में एक नया घर खरीदा है. इसके पहले वह शोएब मलिक के साथ दुबई के पाम जुमेराह के विला में रह रही थीं.