logo-image

अब कर्नाटक के मैसुरू में एक लड़की से प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया गैंगरेप

अब कर्नाटक के मैसुरू में एक लड़की से प्रेमी के सामने 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Updated on: 09 May 2019, 02:16 PM

नई दिल्‍ली:

राजस्‍थान के अलवर के बाद अब दक्षिण भारत के राज्‍य कर्नाटक के मैसुरू में प्रेमी के सामने एक लड़की के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना बुधवार रात करीब 10 बजे हुई. इस दौरान आरोपियों ने हमला कर प्रेमी को घायल कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि अज्ञात हमलावरों ने प्रेमी जोड़े पर हमला किया. प्रेमी पर भारी पत्‍थर से प्रहार करने की भी आशंका है. मैसूरु पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया है.

इससे पहले राजस्‍थान के अलवर जिले के थानागाजी थाने में 2 मई को पति के सामने एक महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था. इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 14 दलों का गठन किया गया है. पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने बताया था कि दुष्कर्म में लिप्त सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि मैं इस मामले को गंभीरता से ले रहा हूं. राज्य के डीजीपी खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं और दोषियों को सजा दी जाएगी.