logo-image
लोकसभा चुनाव

आज हो सकता है Xiaomi Mi 6 Plus लॉन्च, जानिए खास फीचर्स

शाओमी अपने हैंडसेट्स की दम पर मार्केट में पहले ही धूम मचा चुकी है। अब कंपनी नए स्मार्टफोन से फिर से तहलका मचाने जा रही है।

Updated on: 11 Jul 2017, 08:46 AM

नई दिल्ली:

शाओमी अपने हैंडसेट्स की दम पर मार्केट में पहले ही धूम मचा चुकी है। अब कंपनी नए स्मार्टफोन से फिर से तहलका मचाने जा रही है। दरअसल मंगलवार को कंपनी Xiaomi Mi 6 Plus लॉन्च करने जा रही है।

बता दें कि कंपनी ने इस साल कई सारे डिवाइस पहले ही लॉन्च किए हैं और अगर रेवेन्यू की बात की जाए तो यह पहली छमाही में ही बहुत अच्छी रही है।

अब कंपनी अपने इस स्मार्टफोन से भी कई उम्मीदें लगाए हुए हैं। हालांकि यह सामने आया है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले पहले से जा रही रेगुलर डिस्प्ले से बड़ी होगी।

और पढ़ें: सोनी इंडिया ने 'स्मार्ट' ऑडियो सिस्टम किया लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम दिया जाएगा। शाओमी ने स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के लिए एक वीडियो टीजर भी जारी किया है।

टीजर के मुताबिक फोन में स्नैपड्रैगन 800 सीरीज का प्रोसेसर होगा, डीडीआर 4 रैम और यूएफएस स्टोरेज मौजूद होगा। फोन मे एक 3डी ग्लास बॉडी और एक 4 हजार एमएएच की बैटरी होने का खुलासा भी किया हुआ है।

कैमरे की बात करें तो शाओमी एमआई 6 प्लस में 22 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ एक खास सेंसर होगा जो कि 4के रिकॉर्डिंग और स्मार्ट ब्यूटी मोड को सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा कंपनी कुछ और हैंडसेट्स लॉन्च कर सकती है। जिसमें पहले से बेहतर स्पेसिफिकेशन्स दिए जा सकते हैं।

और पढ़ें: मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन 12 जुलाई को होगा लांच, जानिए इसके फीचर्स के बारे में