logo-image

रक्षाबंधन पर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को दिया 'राखी पे सौगात' ऑफर

रक्षाबंधन पर दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर ला रही है। इस खास ऑफर को 'राखी पे सौगात' नाम से पेश किया जायेगा।

Updated on: 02 Aug 2017, 06:45 PM

नई दिल्ली:

रक्षाबंधन पर दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर ला रही है। इस खास ऑफर को 'राखी पे सौगात' नाम से पेश किया जायेगा। प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किए गए इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को 74 रूपए में 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

राखी पे सौगात ऑफर के तहत, बीएसएनएल यूजर्स को बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा मिलेगी, साथ ही उन्हें 74 रूपए का टॉकटाइम भी मिलेगा ताकि वो अन्य नेटवर्क पर भी कॉल कर सकें।

बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर (सीएम), आर के मित्तल ने कहा, 'बीएसएनएल वर्तमान इंडस्ट्री ट्रेंड को देखते हुए अपने मोबाइल ग्राहकों को बेस्ट प्राइस में बेस्ट प्लान देता है। हम अपने मोबाइल ग्राहकों को सभी क्षेत्रों में कम कीमत पर बेहतर सर्विस दे रहे हैं।'

और पढ़ेंः Asus ज़ेनफोन सीरीज़ में नई जेनरेशन के स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार, कब और क्या होंगें फीचर?

हालांकि 74 रूपए की इस पैक की वैलिडिटी सिर्फ 5 दिनों के लिए होगी और इस ऑफर को 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा जोकि 12 दिनों के लिए मान्य होगा। कंपनी ने अलग-अलग यूजर्स की जरूरतों के हिसाब से कुछ कॉम्बो रिचार्ज ऑफर भी पेश किया है, जिसमें 389 रूपए, 289 रूपए और 189 रूपए के रिचार्ज शामिल हैं।

खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 18 फीसदी तक अतिरिक्त टॉकटाइम और 1GB डेटा फ्री मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 666 रूपये में नया पैक 'बीएसएनएल सिक्सर' लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 60 दिनों के लिए 2GB प्रतिदिन 3G डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा किसी भी नेटवर्क पर मिलेगी।

और पढ़ेंः शाओमी रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन की अगली सेल 2 अगस्त को, मिल रहे ढेर सारे ऑफर