BREAKING NEWS
  • कल होगा उत्तर प्रदेश कैबिनेट का विस्तार, यहां देखें शपथ लेने वाले नए मंत्रियों की संभावित लिस्ट- Read More »
  • Happy Birthday Narayana Murthy: एक स्वप्नदर्शी जिन्होंने 10 हजार से बनाई लाखों करोड़ की कंपनी- Read More »
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर अटकलों का बाजार गर्म, कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में हो सकते हैं शामिल- Read More »

Kumbh Mela 2019: मकर संक्रांति के मौके पर AIMIM ने कुंभ श्रद्धालुओं के लिए किया भंडारे का आयोजन

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2019 02:38 PM
Kumbh mela 2019

Kumbh mela 2019

नई दिल्ली:  

आज से प्रयागराज कुंभ मेला की शुरुआत हो चुकी है. कई साधु-संत ने मकर संक्रांति पर पहला शाही स्नान किया. पहले शाही स्नान के मौके पर प्रयागराज में स्नान के लिए श्रद्धालुओं का भी काफी जमावड़ा दिखा. वहीं कुंभ मेले के दौरान हिंदू-मुस्लिम एकता की भी अनूठी मिसाल देखने को मिली. मंगलवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने भंडारे का आयोजन किया.

प्रयागराज के अटाला के पार्षद श्री मोइनुद्दीन ने मकर संक्रांति पर्व के मौके पर श्रद्धालुओं के लिए अटाला चौराहे पर मुस्लिम भाइयों के साथ भंडारे का आयोजन किया. इस अवसर पर क्षेत्र की जनता ने श्रद्धालुओं का स्वागत करते हुए उनको भंडारे का पैकेट भेंट किया.

इस दौरान मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम, मोहम्मद उस्मान अफसर महमूद उबेद अंसारी, दानिश अंसारी, बिलाल अहमद जीशान, अहमद साजिद खान , अटाला व्यापार मंडल के अध्यक्ष फैयाज अहमद कुरेशी, जुबेर अहमद जुबेर खान , इमरान अहमद सिद्दीकी, सुल्तान कुरेशी और एजाज कुरैशी इत्यादि लोग मौजूद रहें.

और पढ़ें: Kumbh Mela 2019 : जानें नागा साधुओं से जुड़ी ये 10 बातें जो आपको नही होंगी मालूम

बता दें आज से शुरू हुआ कुंभ मेला 4 मार्च महाशिवरात्रि तक चलेगा. आखिरी शाही स्नान 4 मार्च को होगा और इसी दिन कुंभ मेले का समापन भी हो जाएगा. हर अखाड़े को स्नान के लिए 40 मिनट का समय दिया गया है. वहीं कुंभ मेला प्रशासन ने दावा किया है कि मकर संक्रांति पर संगम में दो करोड़ लोगों ने लगायी आस्था की डुबकी लगाई है.

First Published: Tuesday, January 15, 2019 06:51:09 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Kumbh Mela 2019, Aimim, Kumbh 2019, Prayagraj Kumbh Mela 2019, 2019 Allahabad Ardh Kumbh Mela, Kumbh Mela Allahabad 2019, Allahabad Kumbh 2019, 2019 Kumbh Mela, Year,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो