logo-image

Shukra Gochar 2024: आज से इन 6 राशि वाले जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें

Shukra Gochar 2024: शुक्र गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ परिणाम लेकर आने वाला है, लेकिन कुछ राशियों के लिए यह गोचर थोड़ा सावधानी भरा रह सकता है. आइए जानते हैं उन 6 राशियों के बारे में जिन्हें शुक्र गोचर से सावधान रहना होगा.

Updated on: 07 Mar 2024, 01:05 PM

नई दिल्ली:

Shukra Gochar 2024:  शुक्र  ग्रह आज यानि 7 मार्च 2024 को कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं. शुक्र ग्रह आज सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ज्योतिष में शुक्र को  प्रेम, सौंदर्य, धन और भोग का कारक माना जाता है.  ज्योतिष के अनुसार, शुक्र गोचर कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ परिणाम लेकर आने वाला है, लेकिन कुछ राशियों के लिए यह गोचर थोड़ा सावधानी भरा रह सकता है. आइए जानते हैं उन 6 राशियों के बारे में जिन्हें शुक्र गोचर से सावधान रहना होगा. 

शुक्र गोचर के दौरान इन राशियों को रहना होगा सावधान 

1. वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर मिश्रित फलदायी रहेगा.  स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. कार्यस्थल पर आपका वर्क लोड बढ़ सकता है. सोच-समझकर धन खर्च करें.

2. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर थोड़ा चुनौतीपूर्ण साबित होगा. कामकाज में आपको अधिक मेहनत करनी होगी. सेहत का ध्यान रखें. बाहरी का खाने से बचें. 

3.  कन्या राशि

 कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा. कामकाज में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. 

4. वृश्चिक राशि

इस गोचर के दौरान आपको  सावधान रहने की जरूरत है. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. घर पर तनाव का माहौल रहेगा. 

5. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर मिलाजुला साबित होगा. इस गोचर के दौरान आपको सावधान रहना होगा. किसी से भी बहस न करें. 

6. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों को सतर्क रहना होगा. कड़ी मेहनत के बाद ही आपको सफलता मिलेगी. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. वरना इससे आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप visit करें newsnationtv.com/religion

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

ये भी पढ़ें -

Shukra Gochar 2024: शुक्र का गोचर, इन राशियों की चमक उठेगी किस्मत, जानें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

Shukra Gochar 2024: 7 मार्च से इन 6 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, मिलेगी कोई बड़ी खुशखबरी!

Falgun Amavasya 2024: फाल्गुन अमावस्या के दिन इन 5 राशियों का जागेगा सोया हुआ भाग्य, होगा धनलाभ!