logo-image
लोकसभा चुनाव

बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने दिया विवादित बयान, गोतस्करों को बताया आतंकी

ज्ञानदेव आहूजा ने गोतस्करों को आतंकवादी बताते हुए कहा कि गौ सबकी माता है और मुसलमान उसे नहीं मानते तो उन्हें भी मानना चाहिए. पारसी भी गाय का मांस नहीं खाते हैं.

Updated on: 01 Jan 2019, 11:33 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने विवादित बयान दिया है. ज्ञानदेव आहूजा ने गोतस्करों को आतंकवादी बताते हुए कहा कि गाय सबकी माता है और अगर मुसलमान उसे नहीं मानते तो उन्हें भी मानना चाहिए. पारसी भी गाय का मांस नहीं खाते हैं.राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, आतंकी लोग, आतंकवादी कहूंगा उनको भी, गाय की तस्करी और उनकी हत्या करने से वो बाज नहीं आ रहे हैं. अभी किशनगढ़ में गाय तस्करी को पकड़ा गया है.'

इसे भी पढ़ें :राम मंदिर पर पीएम मोदी के फैसले के साथ RSS, लेकिन याद दिलाया 1989 का वादा

इसके साथ ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि गाय को माता सबको मानना चाहिए. मुसलमान भाइयों को भी हिंदू भाइयों की भावनाओं का सम्मान करते हुए गाय का मांस मत खाए और गोतस्करी का विरोध भी करें. इसके साथ ही बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा कि दो दिन पहले अलवर में मॉब लिचिंग की घटना हुई, लेकिन कांग्रेस सरकार ने इसपर कुछ नहीं कहा. कांग्रेस सरकार को इसका विरोध करना चाहिए था. जब बीजेपी की सरकार थी तब गो तस्करी का खुलकर विरोध किया जाता था. लेकिन अब कांग्रेस चुप है.