logo-image
लोकसभा चुनाव

LOK SABHA 2019 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल फिर आएंगे राजस्थान

तीन दिन के अंदर मोदी का राजस्थान में यह दूसरा चुनावी दौरा होगा, वे चूरू में जनसभा को संबोधित करेंगे

Updated on: 25 Feb 2019, 11:50 AM

जयपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल फिर राजस्थान आ रहे हैं. तीन दिन के अंदर मोदी का राजस्थान में यह दूसरा चुनावी दौरा होगा. मंगलवार को वे चूरू में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस सभा को सफल बनाने के लिए चूरू, सीकर, झुंझुनू, नागौर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ और बीकानेर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी मिली है कि वे भारी संख्या में लोगों को आने के लिए प्रयास करें. कार्यकर्ता मोदी के आने के लिए तैयारी तेज कर दी है.

बताया जाता है तैयारी अंतिम दौर में है. राजस्थान की जनता को कई सौगात भी देने वाले हैं. इसके लिए जनता को भारी संख्या में इकट्ठा करने की कवायद चल रही है. बता दें कि राजस्थान में शेखावाटी एक ऐसा क्षेत्र है जहां से बड़ी संख्या में पूर्व और वर्तमान सैनिकों के परिवार रहते हैं. ऐसे में यहां से सैनिकों की हौसला अफजाई के भी प्रयास किए जाएंगे. पुलवामा हमले से देश की जनताओं में रोष है. वे चूरू में जनसभा को संबोधित कर लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धि गिनाएंगे. पीएम की रैली को देखते हुए जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं और सुरक्षा एजेंसियां भी पूरी नजर बनाई हुई है. साथ ही लोगों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें - एमजे अकबर द्वारा दाखिल मानहानि मामले में पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 23 फरवरी को सचिन पायलट के गढ़ राजस्थान के टोंक से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक चुके हैं. तीन दिन के अंदर मोदी दोबारा राजस्थान आ रहे हैं. लोकसभा की तैयारी जोरों पर चल रही है. सभी राजनीतिक दल अपने जोर लगाए हुए हैं.