logo-image
लोकसभा चुनाव

इतनी खूबसूरत कि लगती है नकली, इसलिए टिंडर ने कर दिया बैन

इंग्लैंड के लीड्स की रहने वाली लॉरा मुंडी ने दावा किया है कि उसकी लोकप्रियता डेटिंग ऐप टिंडर पर बहुत थी. वह इतनी खूबसूरत कि लोगों को इस पर यकीन ही नहीं हो रहा था. इसीलिए टिंडर ने उसे बैन कर दिया.

Updated on: 08 Mar 2020, 12:25 PM

नई दिल्ली:

अगर कोई आपसे कहे कि किसी किसी लड़की को डेटिंग एप टिंडर पर सिर्फ इसलिए बैन कर दिया क्योंकि वह दिखने में बहुत सुंदर है तो आपको भरोसा करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन यह सच है. इंग्लैंड के लीड्स की रहने वाली लॉरा मुंडी ने दावा किया है कि उसकी लोकप्रियता डेटिंग ऐप टिंडर पर बहुत थी. वह इतनी खूबसूरत कि लोगों को इस पर यकीन ही नहीं हो रहा था. इसीलिए टिंडर ने उसे बैन कर दिया.

यह भी पढ़ेंः सुहागरात से पहले सास ने की बहू की वर्जिनिटी चेक, जेठ ने किया रेप

लॉरा का दावा है कि यूजर्स ने उसे 'फेक' यानी नकली सुंदरता वाली बताकर सोशल नेटवर्किंग डेटिंग ऐप को शिकायत कर दी. 21 वर्षीया लॉरा के मुताबिक ज्यादा सुंदर होने के कारण उसे बैन कर दिया गया. एक यूजर का कहना है कि उसे यह विश्वास नहीं हुआ कि वह 'असली' हैं, इसीलिए उसने लॉरा के अकाउंट को फेक बताकर रिपोर्ट कर दिया. लॉरा ने कहा कि वह अपने मैच को खोजने के लिए इतनी उत्सुक थीं कि उन्होंने टिंडर के 'प्लस वर्जन' में भी रजिस्टर किया था. लेकिन वह उस समय हैरान रह गईं, जब उन्होंने अपने अकाउंट में लॉग-इन करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ेंः मदद के बदले कंपनी के डायरेक्टर ने की सेक्स की मांग, ना किया तो...

लॉरा का दावा है कि उन्हें इससे पहले लगातार बहुत से संदेश मिल रहे थे, जिसमें कहा गया था कि तुम इतनी खूबसूरत हो कि यकीन नहीं होता कि तुम रीयल हो. ऐसी अजीब वजह की शिकायत और फिर टिंडर द्वारा उसे बैन किया जाना कम अजीब बात नहीं है. लॉरा ने बताया कि मैंने सोचा था कि मैं ऑनलाइन डेटिंग की कोशिश करूं, ताकि मैं भी किसी को डेट कर सकूं. टिंडर ऐप पर दोस्त पहले से हैं और डेटिंग में सफल रहे हैं. कहां उसे डेटिंग के प्रस्ताव आने थे, मगर हुआ कुछ अलग ही.