logo-image

कार पर आ गिरा जहरीला सांप, फिर क्या हुआ कैसे बचे कार सवार देखें वीडियो

कंसास प्रांत के क्रिस हेंडरसन की कार की विंड स्क्रीन पर अचानक एक जहरीला सांप आ गिरता है और उन्हें डसने की कोशिश करने लगता है.

Updated on: 30 Jun 2019, 01:41 PM

highlights

  • अमेरिका के कंसास प्रांत में घटी घटना में सांप कार पर आ गिरा.
  • विंडो स्क्रीन से होता हुआ सांप वंड स्क्रीन तक जा पहुंचता है.
  • कार ड्राइव किसी तरह वाइपर के इस्तेमाल से उसे नीचे गिराता है.

नई दिल्ली.:

सैम्युल एल जैक्सन अभिनीत और डेविड एलिस निर्देशित हॉलीवुड फिल्म 'स्नेक्स ऑन द प्लेन' की याद तो होगी ही. इसमें एक एफबीआई एजेंट एक ऐसे प्लेन से खतरनाक माफिया के खिलाफ गवाह को लेकर जाता है, जिस पर जहरीले सांप भी होते हैं. फिल्म की कहानी उन सांपों के प्लेन में बाहर आ जाने और उसके बाद से जुड़े घटनाक्रम पर केंद्रित है. असल जिंदगी में भी ऐसा ही कुछ हादसा अमेरिका के कंसास प्रांत के क्रिस हेंडरसन के साथ पेश आया. उनकी कार की विंड स्क्रीन पर अचानक एक जहरीला सांप आ गिरता है और उन्हें डसने की कोशिश करने लगता है. हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है.

यह भी पढ़ेंः किम जोंग से मिलने उत्तर कोरिया पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, ऐसे करने वाले बने पहले अमेरिकी राष्ट्रपति

शीशे बंद न होते तो मच जाता हाहाकार
इन दिनों सोशल मीडिया पर कार के शीशे पर चढ़े जहरीले सांप का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो अमेरिका के कंसास का है, जहां एक चलती कार में अचानक ही एक जहरीला सांप आ गिरा और कार में बैठे लोगों को डसने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह इसमें नाकामयाब रहा क्योंकि गाड़ी के सभी शीशे बंद थे. कार के विंड स्क्रीन पर सांप देखकर क्रिस और बाकी लोग बुरी तरह से डर गए और चीखने लगे. हालांकि कार के शीशे बंद देखकर उनकी जान में जान आई.

यह भी पढ़ेंः सेल्फी का शौक रखते हैं, लेकिन यहां भूल कर भी न लें सेल्फी...वर्ना

किसी तरह वाइपर से फेंका गया सांप को
इस दौरान क्रिस कार चलाते रहे और उनके साथी ने वीडियो शूट कर लिया. इसे बाद में सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. इसके बाद यह तेजी से वायरल होने लगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप कार के शीशे पर तेजी से रेंग रहा है. साथ ही कार के अंदर बैठे लोगों को देख फुफकारने लगता है. यह तो शुक्र रहा कि कार के शीशे बंद थे वर्ना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. हालांकि क्रिस वाइपर के इस्तेमाल से सांप को कार से अलग करने में कामयाब हो जाते हैं.