'शुभ मंगल सावधान' मूवी रिव्यू: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने की शानदार एक्टिंग, लेकिन फिल्म से मिसिंग है क्लाइमेक्स

'शुभ मंगल सावधान' में आयुष्मान खुराना ने शानदार अभिनय किया है। वहीं भूमि पेडनेकर ने भी नैचुरल एक्टिंग की है।

  |   Updated On : September 01, 2017 02:57 PM
भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना (फाइल फोटो)

रेटिंग
स्टार कास्ट
आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर
डायरेक्टर
आर एस प्रसन्ना
प्रोड्यूसर
आनंद एल राय
जॉनर
कॉमेडी-ड्रामा

मुंबई:  

डायरेक्टर आर प्रसन्ना, प्रोड्यूसर आनंद एल राय और इरोस इंटरनेशनल के साथ मिलकर साल 2013 में आई तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का हिंदी रीमेक बनाया है, जिसका नाम है 'शुभ मंगल सावधान'। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर समेत कई सितारे हैं। वहीं इसकी कहानी पुरुषों से संबंधित एक अहम समस्या के मुद्दे को उठाती है।

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी दिल्ली में रहने वाले मुदित शर्मा (आयुष्मान खुराना) और सुगंधा जोशी (भूमि पेडनेकर) की है। मुदित को पहली नजर में ही सुगंधा से प्यार हो जाता है, लेकिन वह इजहार नहीं कर पाता है। लेकिन एक ऐसा हादसा होता है कि सुगंधा भी मुदित को दिल दे बैठती है। दोनों के घरवाले शादी के लिए राजी हो जाते हैं, लेकिन तभी सुगंधा को पता चलता है कि मुदित को गुप्त रोग (इरेक्टाइल डिसफंक्शन) है। इसके बाद ही फिल्म की कहानी में आता है ट्विस्ट.. आखिर मुदित और सुगंधा की शादी होती है या नहीं.. यह जानने के लिए आपको फिल्म देखने हॉल जाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब ये एक्टर करेगा ऐश्वर्या के साथ रोमांस!

क्यों देखें फिल्म?

फिल्म में आपको एंटरटेनमेंट की कहीं कमी नजर नहीं आएगी। फिल्म का डायरेक्शन बहुत अच्छा है। अगर बात करें बैकग्राउंड, कैमरा, सिनेमेटोग्राफी, डायलॉग और लोकेशन की तो यह सब देखकर आपको मजा आ जाएगा। फिल्म के गाने भी आपको पसंद आएंगे।

कलाकारों की शानदार एक्टिंग

आयुष्मान खुराना ने शानदार अभिनय किया है। वहीं भूमि पेडनेकर ने भी नैचुरल एक्टिंग की है। इनके अलावा बृजेंद्र काला, शुभंकर त्रिपाठी, अंशुल चौहान, अनमोल बजाज और सीमा पाहवा की एक्टिंग भी तारीफ के काबिल है।

ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा' शो होगा बंद, यह शो लेगा उसकी जगह

फिल्म की कमजोर कड़ियां

फिल्म का फर्स्ट हाफ देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। लेकिन इंटरवल के बाद आपको लगेगा कि मूवी खिंच रही है। सेकंड हाफ और क्लाइमेक्स को अच्छा बनाया जा सकता था, लेकिन फिल्म के आखिर तक आपको सरप्राइज नहीं मिलेगा।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी फिल्म को एवरेज बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी एंटरटेनिंग है, लेकिन सेकंड हाफ रूटीन जैसा है। वहीं क्लाइमेक्स कमजोर है।'

 ये भी पढ़ें:  कैबिनेट फेरबदल से पहले रूडी और बालियान ने दिया इस्तीफा


Warning: Invalid argument supplied for foreach() in /var/www/html/www/ns-common-article.php on line 301
First Published: Friday, September 01, 2017 10:50 AM

RELATED TAG: Ayushman Khurana, Bhumi Pednekar, Shubh Mangal Saavdhan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो