मनोहर पर्रिकर ने किया फीफा यू-17 विश्व कप का गोवा लोगो लॉन्च

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को जीएमसी स्टेडियम में भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के मेजबान प्रदेशों में से एक गोवा का लोगो लॉन्च किया।

  |   Updated On : September 02, 2017 12:30 PM
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

पणजी:  

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को जीएमसी स्टेडियम में भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के मेजबान प्रदेशों में से एक गोवा का लोगो लॉन्च किया। भारत की मेजबानी में फीफा अंडर-17 विश्व कप छह से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा।

गोवा के लोगो में समुद्र तट के पास शाम को हरे भरे मैदान में फुटबाल खेलते लोग शामिल हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा, 'गोवा अंडर-17 विश्व कप की टीमों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गोवा को फुटबाल से प्यार है और इसलिए हमने इसे प्रदेश का आधिकारिक खेल घोषित कर दिया है। फीफा विश्व कप की मेजबानी करने का फैसला लेना राज्य की सरकार द्वारा लिए गए सबसे तेज फैसलों में से एक है। हम इस विश्व कप को सफल बनाने के लिए अपना सर्मथन देते रहेंगे।'

और पढ़ेंः टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने रेड्डिट के को-फाउंडर से की सगाई

विश्व कप की स्थानीय आयोजक समिति (एलओसी) के टूर्नामेंट निदेशक जेवियर सेप्पी ने कहा, 'हम इस बात से खुश हैं कि अब गोवा के पास टूर्नामेंट से जुड़ा एक चिन्ह है। राज्य सरकार ने हमसे वादा किया है कि वह लोगो को पूरे प्रदेश में ले जाएगी और टूर्नामेंट के लिए बड़े स्तर पर प्रमोशन कार्यक्रम करेगी, जो शानदार है।'

गोवा में फार्तोदा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में विश्व कप के मैच खेले जाएंगे। यह स्टेडियम विश्व कप के नौ मैचों की मेजबानी करेगा, जिसमें ब्राजील और जर्मनी के मैच भी शामिल हैं।

और पढ़ेंः डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की रिंग में कविता ने की सलवार-सूट पहनकर फाइट, वीडियो वायरल

First Published: Saturday, September 02, 2017 12:10 PM

RELATED TAG: Fifa U 17 World Cup, Fifa U 17 World Cup Logo, Goa Cm Manohar Parrikar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो