logo-image
लोकसभा चुनाव

10 अप्रैल से खत्म हुआ जियो का 'समर सरप्राइज', जल्द आने वाले हैं धमाकेदार ऑफर्स

टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश पर 10 अप्रैल से रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है।

Updated on: 10 Apr 2017, 01:45 PM

नई दिल्ली:

टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश पर 10 अप्रैल से रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है। रिलायंस ने इस ऑफर को बंद करने के साथ ही अपने यूजर्स को जल्द ही और धमाकेदार ऑफर लाने का ऐलान भी किया है।

जियो की वेबसाइट पर यूजर्स को मैसेज दिया जा रहा है, 'हम अपने टैरिफ पैक्स अपडेट कर रहे हैं, और जल्द ही आपके लिए मजेदार ऑफर लाने जा रहे हैं।'

इस ऐलान के बाद यह अंदेशा है कि जियो उन यूजर्स को कुछ खास ऑफर देगा जो कि 9 अप्रैल तक उचित रीचार्ज कर समर सरप्राइज ऑफर नहीं ले पाए हैं। वहीं समर सरप्राइज ऑफर के तहत जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए फ्री सर्विसेज की सीमा तीन महीने और बढ़ा दी है। समर सरप्राइज ऑफर लेने वाले ग्राहकों को अप्रैल की जगह अब जुलाई से रीचार्ज कराना होगा।

और पढ़ें: रिलायंस जियो समर सरप्राइज ऑफर: पहले रजिस्ट्रेशन करा चुके ग्राहकों को मिलती रहेगी सुविधाएं

प्राइम मेंबरशिप की अवधि खत्म होने से ठीक पहले इसे 15 दिनों के लिए बढ़ा दी थी। इसकी समय सीमा पहले 1 अप्रैल थी जिसे 15 अप्रैल कर दिया गया था।

कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि जो यूजर 15 अप्रैल तक 99 रुपये का रीचार्ज करवाता है तो उसे एक साल के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप मिलेगी। इसके साथ ही अगर पर 303 का रीचार्ज करवाता है तो उसे समर सरप्राइज ऑफर में जून तक फ्री सेवाएं मिलेंगी।

और पढ़ें: Whatsapp लाएगा पेमेंट सर्विस, अब बातें ही नहीं पैसे भी पहुंचाएगा!

बहरहाल जिन जिओ यूजर्स ने 9 अप्रैल तक भी समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं लिया शायद उनके लिए ही जियो कुछ और मजेदार ऑफर लेकर आने वाला है। देखना है कि इस बार जियो यूजर्स को कौन बड़ा धमाका देखने को मिलता है।