logo-image

बीजेपी पर राहुल का तंज, बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ

मध्यप्रदेश के दतिया में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने महिलाओं के पार्टी बढ़ रहे अपराध पर तंज कसते हुए कहा कि बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ .

Updated on: 15 Oct 2018, 02:15 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के दतिया में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने महिलाओं के पार्टी बढ़ रहे अपराध पर तंज कसते हुए कहा कि बेटी पढ़ाओ और बेटी को बीजेपी के एमएलए से बचाओ . राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी अपना निशाना साधा. कहा कि चौकीदार ने 30,000 करोड़ रुपये की चोरी करवा दी. अपने मित्र अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर मंदिरों और पीठों की शरण में राहुल, पीताम्बरा शक्तिपीठ में की पूजा

एचएएल पर एक रुपया कर्जा नहीं है उल्टा सरकार ने एचएएल से 3000 करोड़ रुपया लिया. अनिल अंबानी पर 45000 करोड़ रुपये का कर्जा है.लोकसभा में मोदी जी ने डेढ़ घंटा भाषण दिया लेकिन अंबानी के बारे में राफेल के बारे में एक शब्द नहीं कहा. यूपीए सरकार ने राफेल लड़ाकू हवाई जहाज का कांट्रैक्ट एचएएल को दिया था. नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने और राफेल का कांट्रैक्ट एचएएल से छीनकर अपने मित्र अनिल अंबानी को दिया.

किसानों की बात

किसानों का 70 हज़ार करोड़ का क़र्ज़ माफ़ किया तो प्रधानमंत्री ने 15 उद्योगपतियों का साढ़े तीन लाख करोड़ माफ़ किये. 70 साल पहले पूरा देश गरीब था, सड़कें, रेल लाईन, हवाई जहाज, यूनिवर्सिटी, कॉलेज ये सब नहीं था, सिर्फ हिंदुस्तान की जनता थी. फिर भी लालकिले के प्राचीर से प्रधानमंत्री बोलते हैं कि देश में 70 सालों से कोई काम नहीं हुआ. यह देश की जनता की तौहीन है, जिसने अपनी मेहनत से देश को सींचा है.

दलितों का मुद्दा उठाते हुए राहुल ने कहा कि दलितों के दिल में दर्द है. रोहित वेमुला पढ़ाई करना चाहता था, लेकिन उसको दबाकर कुचला गया. राहुल ने वादा किया कि जैसे ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार आयेगी, वैसे ही किसान का कर्जा 10 दिन के अंदर माफ हो जायेगा. हमारा मुख्यमंत्री 24 घंटे में से 18 घंटे युवाओं को रोज़गार देने में लगा देगा: