logo-image

Outfits for Garba Night: गरबा नाइट में दिखना है ब्यूटीफुल और स्टाइलिश? ट्राई करें ये आउटफिट

Outfits for Garba Night: अगर आपको गरबा नाइट पर सबसे अलग और स्टाइलिश दिखना है तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं क्लासी, ट्रेंडी और ट्रेडिशनल ड्रेसेज जिससे आप आइडियाज ले सकती हैं. 

Updated on: 19 Oct 2023, 03:10 PM

नई दिल्ली:

Outfits for Garba Night: नवरात्रि की शुरुआत 15 अक्टूबर 2023 से हो चुकी है. इस दौरान लोग मां दुर्गा की विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते हैं. नवरात्रि का यह पर्व पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जाता है. देश भर में पंडाल सजाए जाते हैं और तो और कई जगहों पर गरबा और डांडिया नाइट्स का आयोजन भी किया जाता है. खासकर डांडिया को लेकर महिलाओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिलती है. अगर आप भी इस नवरात्रि डांडिया नाइट में जाने की सोच रही हैं और स्टाइलिश ड्रेस की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ट्रेडिशनल ड्रेसेस जिसे कैरी करके आप सबसे ब्यूटीफुल और स्टाइलिश दिखेंगी. तो चलिए जानते हैं गरबा नाइट के लिए कुछ क्लासी, ट्रेंडी और ट्रेडिशनल ड्रेसेज के बारे में. 

गरबा नाइट पर ट्राई करें ये ट्रेडिशनल ड्रेसेज 

1. चनिया चोली (Chaniya Choli)

इस गरबा नाइट पर आप ट्राई कर सकती हैं गुजरात की पारंपरिक पोशाक चनिया चोली. इसमें महिलाएं चनिया चोली या घाघरा चोली के साथ एक रंगीन ओढ़नी या चुन्नी लेती है. जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है. तो इस गरबा नाइट पर आप गुजरात की ये पारंपरिक ड्रेस पहन सकती हैं. 

2. पाटन पटोला साड़ी (Patan Patola Saree) 

पाटन पटोला साड़ी गुजरात में बनाई जाती है. इस साड़ी को रेशम के सूत को रंग कर तैयार किया जाता है. इस गरबा नाइट पर आप पाटन पटोला साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं. 

3. मिरर वर्क लहंगा-चोली  (Mirror work lehenga-choli)

इस गरबा नाइट मिरर वर्क लहंगा-चोली भी आपके लिए भी एक बेहतर विकल्प हो सकता है. मिरर वर्क लहंगा-चोली पहन कर सच में आप सबसे ब्यूटीफुल और स्टाइलिश दिखेंगी. इस ड्रेस के साथ आप ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और गजरा भी कैरी सकती हैं. 

4. चानियो और कुर्ता (Chanio and Kurta) 

अक्सर आपने गुजराती महिलाओं को चानियो और कुर्ता पहने हुए देखा होगा. बता दें कि ये एक रंगीन पेटीकोट यानी स्कर्ट जैसा परिधान है. ये ड्रेस को पहनने के बाद आप सबसे अलग नजर आएंगी. इस गरबा नाइट पर ये ड्रेस भी आप ट्राई कर सकती हैं.