logo-image

सेना ने LOC के पास 4 आतंकवादियों को मार गिराया

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास सेना ने चार आतंकवादियों को मार गिराया. पुलिस ने हालांकि इस घटना की पुष्टि नहीं की है, क्योंकि मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद नहीं हुए हैं.

Updated on: 19 Oct 2018, 11:15 AM

श्रीनगर:

जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास सेना ने चार आतंकवादियों को मार गिराया. पुलिस ने हालांकि इस घटना की पुष्टि नहीं की है, क्योंकि मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद नहीं हुए हैं. सैन्य सूत्रों ने यह कहते हुए पुष्टि की कि मुठभेड़ गुरुवार शाम को उड़ी सेक्टर के बोनियार जंगलों में हुई थी. उन्होंने कहा, "इस अभियान में चार आतंकी ढेर हुए हैं. इलाके में खोज अभियान जारी है."

एक दिन पहले भी सेना ने मारा था आतंकी
इससे एक दिन पहले ही सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ में 1 आतकंवादी को मार गिराया. पुलिस ने बुधवार शाम को काकापोरा क्षेत्र के दोगम गांव में जांच चौकी बनाई. पुलिस ने बताया, 'जैसे ही कुछ आतंकवादी इस क्षेत्र से गुजरे तो मुठभेड़ शुरू हो गई. मारे गए आतंकवादी की पहचान अवंतिपोरा के शौकत अहमद भट के रूप में की गई है.'

IED विस्फोट में 7 जवान घायल
इससे पहले आज सुबह जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में इंप्रूवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में सात जवान घायल हो गए. यह विस्फोट उस समय हुआ, जब सेना का बख्तरबंद वाहन गुरुवार को रात लगभग 9.30 बजे तहाब क्षेत्र से गुजर रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आईईडी विस्फोट के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी भी की. वाहन के भीतर मौजूद जवानों से इसका मुस्तैदी से जवान दिया. इन सात घायल जवानों में से तीन गंभीर रूप से घायल है और इन्हें श्रीनगर के आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया है.