logo-image

पति से बदला लेने के लिए महिला ने अपने ही कोख को दिया उजाड़, खबर पढ़ कांप जाएंगे आप

लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो अपने संतान को खत्म करने से भी नहीं चूकती हैं. पढ़कर आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा. लेकिन जयपुर से एक ऐसी ही मां की तस्वीर सामने आई है .

Updated on: 29 Sep 2019, 05:01 PM

highlights

  • पति को से बदला लेने के लिए महिला ने बनाया खतरनाक प्लान
  • 3 साल के मासूम की गला दबाकर कर दी हत्या, पति को भेजा मैसेज
  • महिला का प्लान था कि दूसरे बेटे का मर्डर करके खुद भी जान देने का लेकिन कदम खींच लिया

नई दिल्ली:

कहते हैं कि एक पत्नी अपने पति से भले ही प्यार ना करे, लेकिन बच्चा उसके जिगर का टुकड़ा होता है. वो अपने बच्चे को कभी आहत करने की सोच भी नहीं सकती है. लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो अपने संतान को खत्म करने से भी नहीं चूकती हैं. पढ़कर आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा. लेकिन जयपुर से एक ऐसी ही मां की तस्वीर सामने आई है जिसने अपने पति से बदला लेने के लिए बेटे की हत्या कर दी.

जयपुर की रहने वाली महिला नविता मीणा का अपने पति के साथ अनबन चल रहा था. उसकी शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी. गुरुवार को पति से सुलह की आखिरी कोशिश भी जब नाकामयाब हो गई तो नविता मीणा ने बेहद ही खतरनाक प्लान बनाया.

और पढ़ें:17 लोगों की मौत पर CM नीतीश कुमार का शर्मनाक बयान, बोले- बाढ़-बारिश किसी के हाथ में नहीं

अडिशनल डीसीपी (वेस्ट) बजरंग सिंह ने बताया, 'देर रात महिला ने 3 साल के अपने छोटे बेटे का तकिया से दम घोंटकर हत्या कर दिया. उसके बाद वह इमारत से बड़े बेटे के साथ छलांग मारने जा रही थी. वह उसे छत पर लेकर भी गई लेकिन ऐन मौके पर अपने पैर पीछे खींच लिए.

ऐसा करने से पहले महिला ने अपने पति को वॉट्सऐप पर मेसेज भेजा और लिखा कि जिंदगी भर के दर्द के लिए तैयार रहे.

अलग रह रहे पति को जब इसकी खबर मिली तो वो वहां पहुंच गए. अगले दिन महिला अपने पति राजेश के साथ बेटे का अंतिम संस्कार करने गई. लेकिन लोगों ने ऐसा करते उन्हें देख लिया और पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जला शव को कब्जे में लेकर नविता को गिरफ्तार कर लिया. महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया और पूरी बात बताई.

और पढ़ें:लालू यादव की बहू का बड़ा आरोप- 'सास और ननद ने धक्का देकर घर से निकाला'

नमिता और राजेश अलग-अलग रहते थे. नमिता ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे रखी थी. वो चाहती थी कि राजेश उससे माफी मांगे और उसके साथ आकर रहे, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. जिसके बाद बदले की आग में महिला अंधी हो गई और अपने बच्चे की हत्या कर दी.