logo-image

उत्तर प्रदेशः शाहजहांपुर में जीआरपी ने चार महीने के बच्चे को ट्रेन से किया बरामद

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सरकारी रेलेव पुलिस (जीआरपी) ने गुरुवार को चार महीने के बच्चे को ट्रेन से बरामद किया है।

Updated on: 16 Nov 2017, 06:02 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सरकारी रेलेव पुलिस (जीआरपी) ने गुरुवार को चार महीने के बच्चे को ट्रेन से बरामद किया है। जीआरपी ने बच्चे की हालात को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, जीआरपी शाहजहांपुर को कंट्रोल रुम रौजा पैसेन्जर ट्रेन में एक चार महीने के लावारिस बच्चे के मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद जीआरपी ने ट्रेन के कोच से बच्चे को बरामद किया। ठंड के कारण बच्चे को बुखार आने की वजह से पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद बरेली से एक परिवार थाने में आया जिसने बच्चा अपना बताने का दावा किया। परिवार वालों की बातों के अनुसार, बच्चा बीमार होने की वजह से बरेली के सरकारी अस्पताल में भर्ती था। इसी दौरान किसी ने उसके बच्चे को चोरी कर लिया था।

परेशान हाल में परिवार बुधवार से ही अपने बच्चे को खोज रहा था। फिलहाल बच्चा मिलने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली है। वहीं डाक्टर बीमार बच्चे के इलाज में जुटे हुए हैं।

और पढ़ेंः राम मंदिर निर्माण पर सुलह के लिए आज अयोध्या में श्री श्री रविशंकर