logo-image
लोकसभा चुनाव

TOP-5 News: World Cup और अयोध्या से लेकर देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए पढ़ें यहां

देश-दुनिया की टॉप-5 न्यूज के लिए पढ़ते रहें www.newsstate.com

Updated on: 16 Jun 2019, 11:11 AM

नई दिल्ली:

आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में जहां भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होगा तो वहीं दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में मौसम का मिजाज बदल गया है. बिहार के मुजफ्फरपुर में केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन पहुंचे तो वहीं आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे. देश-दुनिया की टॉप-5 न्यूज के लिए पढ़ते रहें www.newsnationtv.com

Delhi-NCR में बदला मौसम का मिजाज, नोएडा में हल्की बारिश; लोगों को मिली गर्मी से राहत

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में मौसम का मिजाज बदल गया है, जिससे यहां के लोगों को गर्मी से राहत मिली है. धूल भरी आई आंधी से सड़क पर चल रहे लोगों को परेशानी हो रही है. घरों में धूल-मिट्टी भर गई है. 

बंगाल में हड़ताली डॉक्टर सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात को राजी, जगह का चयन बैठक के बाद

रविवार को सुबह आए नाटकीय घटनाक्रम के बाद पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों और सरकार के बीच विगत कई दिनों से जारी गतिरोध दूर होने के आसार नजर आ रहे हैं. शनिवार देर रात तक सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात तक करने को तैयार नहीं डॉक्टर्स अब बातचीत को तो तैयार हो गए हैं.

World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले मैनचेस्टर से आई ये बुरी खबर

इंडिया-पाकिस्तान मैच से पहले ब्रिटेन के औद्योगिक शहर मैनचेस्टर से एक बुरी खबर आ रही है. रविवार को आसमान में बादलों का डेरा है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच आज यहां के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में होने वाले आईसीसी विश्व कप-2019 के महामुकाबले में बारिश के धमकने की पूरी आशंका है.

Bihar: पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, चमकी बुखार की चपेट में आए 80 बच्चे

बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (Acute Encephalitis Syndrome) का कहर जारी है. अबतक इस जानलेवा बीमारी ने 80 बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया है. इस भयावह स्थिति की जानकारी लेने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (Dr. Harsh vardhan) मुजफ्फरपुर जाएंगे. वह पटना पहुंच चुके हैं. 

उद्धव ठाकरे LIVE: अयोध्या पहुंचे उद्धव ठाकरे, 18 सांसदों के साथ करेंगे 'रामलला' के दर्शन

अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर गरमाने लगा है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अयोध्या दौरे पर आने वाले हैं. वह अपने सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचेंगे. जहां वो अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे.