BREAKING NEWS
  • उत्तराखंड के कई इलाकों में जबरदस्त बर्फबारी, दिल्ली-एनसीआर में ठंड ने दी दस्तक- Read More »
  • ​​​​​Gold Diwali Offer 2019: ज्वैलरी (Gold Jewellery) खरीदने जा रहे हैं तो देख लीजिए ये लिस्ट कि कौन से ज्वैलर्स दे रहे हैं बंपर डिस्काउंट- Read More »

TOP 10 News: डॉक्टरों की हड़ताल और SCO समिट से लेकर देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए पढ़ें यहां

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 07:43:57 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल में इंटर्न डॉक्टर से मारपीट के बाद शुरू हुई हड़ताल की आंच अब पूरे देश में पहुंच गई है. इस मामले में अबतक 300 डॉक्टरों ने इस्तीफा भी दे दिया है. जहां पीएम नरेंद्र मोदी एससीओ  समिट  (SCO Summit) में हुए तो वहीं कल नीति आयोग की बैठक होगी. दिल्ली मेट्रो में महिलाओं को फ्री यात्रा योजना पर भी मेट्रो मैन ने सवाल उठाए हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने भी भारतीय भाषाओं के बढ़ावा पर जोर दिया है. देश-विदेश की टॉप 10 न्यूज के लिए पढ़ते रहें www.newsstate.com

SSKM अस्पताल के 300 डॉक्टरों का इस्तीफा, दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने किया बंद का आह्वान

पश्चिम बंगाल में 300 सरकारी डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा. एसएसकेम सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा. सभी विभाग के डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा. वहीं दिल्ली में मेडिकल एसोसिएशन ने आज NRS मेडिकल कॉलेज, कोलकाता के डॉक्टर के साथ मारपीट के विरोध में 'टोटल मेडिकल बंद' का आह्वान किया है.

पाकिस्तान का फिर सामने आया नापाक चेहरा, 15 FM के जरिए भारत के खिलाफ कर रहा प्रचार!

पाकिस्तान ने एलओसी (LoC) के पार 15 नए एफएम स्टेशन (FM Station) स्थापित किए हैं. सूत्रों के मुताबिक इस एफएफ स्टेशन (FM station) का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया जा रहा है. ओएसआईएनटी (OSINT) के मुताबिक पाकिस्तान ने 15 एफएम स्टेशन जम्मू क्षेत्र और पंजाब के कुछ हिस्से में स्थापित किया है.

अब सभी TV शोज के टाइटल भारतीय भाषाओं में देने होंगेः प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने टीवी चैनलों को एक नया आदेश जारी किया है. इस आदेश के अनुसार, अब भारतीय भाषाओं का प्रचार और प्रसार बढ़ाना है. सरकार के फैसले के तहत अब सभी चैनलों को शोज के टाइटल भारतीय भाषाओं में भी दिखाना अनिवार्य होगा.

World Cup, ENG vs WI, 212 रनों पर ढेर हुआ वेस्टइंडीज, इंग्लैंड को मिला 213 रनों का लक्ष्य

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का 19वां मैच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच साउथैम्पटन के हैम्पशायर बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई वेस्टइंडीज की पूरी टीम 44.4 ओवर में 212 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 

दिल्ली मेट्रो में महिलाओं को मुफ्त यात्रा पर मेट्रो मैन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी, बोले...

दिल्ली मेट्रो के पूर्व प्रमुख और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन (E Sreedharan) ने अरविंद केजरीवाल सरकार की महिलाओं को मेट्रो में मुफ्त यात्रा की योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. 

भारत-किर्गिज़ बिजनेस फोरम में बोले पीएम मोदी- दुनिया में विकास का कारण भारत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत-किर्गिज़ बिजनेस फोरम को संबोधित करते हुए बताया कि विश्वभर में हो रहे विकास का कारण भारत है. उन्होंने कहा, आर्थिक स्थिति में वृद्धि और भारत में टेक्नोलॉजी में उन्नति विश्व भर में विकास के प्रमुख कारण हैं. 

5 बच्चों की हत्या के जुर्म में पिता को मिली मौत की सजा, पत्नी ने दिखाई 'दरियादिली' और...

अमेरिका में एक महिला अपने पांच बच्चों को खो देने के बाद भी दोषी पति के लिए कोर्ट के सामने मौत की सजा को बदलने की मांग की. गुरुवार को पांच बच्चों की हत्या के जुर्म में दोषी पिता को मौत की सजा सुनाई गई. 

काकतीय विश्वविद्यालय का TSICET 2019 का परिणाम घोषित icet.tsche.ac.in पर ऐसे करें चेक

काकतीय विश्वविद्यालय, (Kakatiya University, Warangal) तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन की ओर से वारंगल इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS ICET) के रिजल्ट डिक्लेयर कर दिए हैं.

गरुड़ कमांडोज ने 'शहीद' की बहन को दी ऐसी विदाई, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

पिछले सप्ताह शहीद जवान कार्पोरल जवान ज्योति प्रकाश निराला की बहन की शादी की है जो कि पटना में हुई थी. इस शादी में सबसे दिलचस्प बात यह थी कि निराला के परिवार में उनकी शहादत के बाद कोई भी सदस्य कमाने वाला नहीं था फिर भी यह शादी बड़े धूमधाम से की गई. 

दिल्ली में 24 घंटे के भीतर 5 मर्डर, केजरीवाल ने अमित शाह को घेरा, तो दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री को दिया ये जवाब

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 5 मर्डर केस सामने आए हैं. जिसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने ट्वीट करके दिल्ली के उपराज्यपाल और गृहमंत्री अमित शाह को अप्रत्यक्ष रूप से घेरा.

First Published: Jun 14, 2019 07:19:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो