logo-image
लोकसभा चुनाव

Tina Dabi: टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं उनके होने वाले ​पति, दोनों की दूसरी शादी

Tina Dabi : राजस्थान में इन दिनों अगले महीने होने वाली एक हाई प्रोफाईल शादी को लेकर बड़ी धूम मची हुवी है. यह शादी IAS टीना डाबी ( IAS Tina Dabi )  और प्रदीप गंडावे की है

Updated on: 29 Mar 2022, 09:56 PM

नई दिल्ली:

Tina Dabi : राजस्थान में इन दिनों अगले महीने होने वाली एक हाई प्रोफाईल शादी को लेकर बड़ी धूम मची हुवी है. यह शादी IAS टीना डाबी ( IAS Tina Dabi )  और प्रदीप गंडावे की है. दरअसल, दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सगाई को लेकर एक-दूसरे की फोटो शेयर की है. और वायरल हुवी शादी के कार्ड के अनुसार टीना और प्रदीप की शादी 20 अप्रैल को है.वैसे बता दें की UPSC 2016 टॉपर टीना डाबी ने अपने साथी टॉपर अतहर आमिर खान से शादी की थी. जिसके बाद दोनों का तलाक भी हुआ था.   


राजस्थान की महिला IAS अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. इस बार चर्चाएँ उनकी दूसरी शादी को लेकर है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे निमंत्रण कार्ड के अनुसार टीना साथी IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे के साथ विवाह के बंधन में बांध रही है.इन दोनों की शादी की तारीख और वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की कुछ तस्वीर सामने आ गयी है. प्रदीप और टीना की वेडिंग रिसेप्शन 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में है.टीना और प्रदीप दोनों ही जयपुर में ही पोस्टेड हैं. अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर टीना डाबी ने सगाई की फोटो शेयर करते हुवे लिखा है की, "अपना हमसफर चुना है". सोशल मीडिया में बेहद एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है.

टीना डाबी उस वक़्त सुर्ख़ियों में पहली बार आई थी जब उन्होंने साल 2016  में UPSC टॉप किया था और उसके बाद अपने साथ ट्रेनिंग करने वाले एक और टॉपर बैचमेट कश्मीर के युवा आईएएस अतहर खान के साथ साल 2018 शादी की थी.अतहर आमिर खान से तमाम विरोधों के बावजूद भी शादी कर ली थी. जिसे लेकर सोशल मीडिया में भी बड़ी बहस छिड़ी थी. उसके बाद भी टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्मों पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. इन फोटो में टीना डाबी काफी खुश नजर आ रही हैं. गहरी लाल साडी में टीना अपने नए जीवन साथी प्रदीप के हाथों में हाथ भी थामे हुवे हैं. करीब 2 साल दोनों के रिश्ते रहें उसके बाद दोनों के तलाक को भी कोर्ट से मंजूरी मिल गयी थी.अब 28 साल की उम्र में टीना दूसरी शादी कर रही हैं.


ख़ास बात यह है की प्रदीप और टीना दोनों की ये दूसरी शादी है। जैसे ही ये खबर सामने आई कि आईएएस अफसर टीना डाबी प्रदीप गावंडे से सगाई कर ली है, सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल होने लगी है, वैसे अब टीना डाबी के हमसफर बन रहे प्रदीप गवांडे एमबीबीएस कर चुके हैं.हालाँकि उन पर राजस्थान में ही एक रिश्वत मामले का भी केस चल रहा है। राजस्थान कौशल एवं आजीविका विकास निगम (आरएसएलडीसी) भ्रष्टाचार मामले में प्रदीप गावंडे आरोपी हैं और उनके खिलाफ इस मामले में फिलहाल जांच भी चल रही है। इस मामले में नीरज के. पवन भी दोषी है. ' फिलहाल शादी के रिसेप्शन का कार्ड भी प्रशासनिक हलकों के गलियारों में घूम रहा है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्मों पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं.