logo-image

सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात SPG कमांडो गायब, तलाश में जुटी पुलिस

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात राकेश कुमार नाम का एक एसपीजी कमांडो गायब है। आखिरी बार राकेश कुमार को 1 सितंबर को 10 जनपद हाउस में देखा गया था।

Updated on: 06 Sep 2017, 02:34 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात राकेश कुमार नाम का एक एसपीजी कमांडो गायब है। आखिरी बार राकेश कुमार को 1 सितंबर को 10 जनपद हाउस में देखा गया था। 

इसके बाद से राकेश कुमार गायब है। कमांडो के गायब होने की सूचना उसके पिता ने ही पुलिस को दी। ख़बरों के मुताबिक परिवार वालों ने बताया है कि वो 1 सितंबर को घर से गया था और कमांडो की वर्दी में था। उस दिन वह सोनिया गांधी के आवास 10 जनपद भी आया था।

इसके बाद वह अपने साथियों से मिला। हालांकि साथियों ने बताया है कि इसके बाद सुबह 11 बजे वह कहीं निकल गया था और जाते-जाते सर्विस रिवाल्वर और मोबाइल वहीं छोड़ गया था।

हैरानी की बात यह है कि एक सितंबर को राकेश की ड्यूटी थी ही नहीं। 2 सितबंर को जब राकेश घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने फोन किया। फोन नहीं लगने पर घरवालों ने यह सोच कर तलाश नहीं शुरु की कि हो सकता है ड्यूटी डबल हो गई होगी हो।

लेकिन जब 3 सितंबर को भी राकेश नहीं पहुंचा तो घरवालों ने तलाश शुरू की। 10 जनपद पहुंच कर उन्हें पता चला कि वो 1 सितंबर को आया था लेकिन उसके बाद से राकेश से संपर्क नहीं स्थापित नहीं हुआ है।

गौरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त